जहरीली शराब के कारण हुई लगभग 20 मौत!

हरियाणा || बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर कांग्रेस की पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा है कि सत्ता पक्ष व पुलिस की मिलीभगत से चलता है नशे का कारोबार इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि एक भी आरोपी को नहीं छोड़ा है औऱ न ही छोडेंगे ! विज ने जहरीली शराब के कारण हुई लगभग 20 मौत पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि पुलिस उस पर नज़र रखे हुए है सभी चेक किया जा रहा है कि ये किसकी दुकान पर गई और कौन करिंदे थे उन्होंने कहाँ कि बुलडोजर तो फिर कही भी चल सकता है |

हरियाणा || बढ़ रहे नशे के कारोबार को लेकर कांग्रेस की पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहा है कि सत्ता पक्ष व पुलिस की मिलीभगत से चलता है नशे का कारोबार इस पर हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि एक भी आरोपी को नहीं छोड़ा है औऱ न ही छोडेंगे ! विज ने जहरीली शराब के कारण हुई लगभग 20 मौत पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि पुलिस उस पर नज़र रखे हुए है सभी चेक किया जा रहा है कि ये किसकी दुकान पर गई और कौन करिंदे थे उन्होंने कहाँ कि बुलडोजर तो फिर कही भी चल सकता है ! वही राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश के दौरे पर कहा कि मध्यप्रदेश भर्ष्टाचार की राष्ट्रीय राजधानी इस पर विज ने कहा कि मध्यप्रदेश मे एम भी केस आया हो राहुल गांधी बताये जिस पर कार्रवाई न हुई हो ! राहुल गांधी तो यूही बोलते रहते है ! वही सपा नेता स्वामी प्रशाद मौर्या  ने एक बार फिर विवादित ब्यान माता लक्ष्मी पर दिया है इस पर विज ने कहा  कि हिन्दू देवी देवताओ मे सभी की आस्था है इस तरह से नहीं बोलना चाहिए !

हरियाणा मे नशे के कारोबार को खत्म करने के लिए सरकार सख्त कदम उठाये हुए है लेकिन फिर भी कही न कही छुटपुट घटना हो ही जाती है अब अंबाला मे अवैध शराब कीजिये फैक्ट्री पकड़ी गई थी वहां पर बनी जहरीली शराब पीने से लगभग 20 लोगो की मौत हो गई है इस पर कांग्रेस की पूर्व केंद्रीय मंत्री कुमारी सैलजा ने कहाँ है कि सत्ता पक्ष व पुलिस की मिलीभगत से ये कारोबार हो रहा है इस पर विज ने कहा कि एक भी आरोपी को नहीं छोड़ा है औऱ न ही छोडेंगे ! विज ने जहरीली शराब के कारण हुई लगभग 20 मौत पर भी चिंता व्यक्त की और कहा कि पुलिस उस पर नज़र रखे हुए है सभी चेक किया जा रहा है कि ये किसकी दुकान पर गई और कौन करिंदे थे उन्होंने कहाँ कि बुलडोजर तो फिर कही भी चल सकता है !