हरियाणा सरकार के एक साल पूरा होने पर बोले बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला...

हरियाणा सरकार के एक वर्ष का कार्यकाल पूरा होने के उपलक्ष्य में गुरुग्राम के जॉन हॉल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया जिसमें हरियाणा के बिजली मंत्री चौधरी रणजीत सिंह चौटाला ने शिरकत की इस दौरान बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने गुरुग्राम की तीन परियोजनाओं की आधारशिला रखी इन परियोजनाओं के निर्माण पर लगभग 18 करोड़ 75 लाख की राशि खर्च की जाएगी ।

हरियाणा सरकार के एक साल पूरा होने पर बोले बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || हरियाणा की गठबंधन सरकार का एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर हरियाणा सरकार की तरफ से हिसार में एक बड़ा कार्यक्रम आयोजित किया गया इस दौरान हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हरियाणा के हर जिले में एक साल पूरा होने पर करोड़ों रुपए की सौगात दी । गुरुग्राम के जॉन हाल में बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने तीन परियोजनाओं की आधारशिला रखी इस दौरान रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि सरकार ने एक साल में अनेकों विकास कार्य किए हैं ।

वहीं विपक्ष द्वारा सरकार पर आरोप लगाने पर बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि विपक्ष का काम सरकार पर आरोप लगाना ही होता है विपक्ष को होता है कि सरकार की गरिमा को कैसे नीचा दिखाया जाए हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि हुड्डा साहब से हमारा कोई व्यक्तिगत विरोध नहीं है हुड्डा साहब हमारे दोस्त हैं हुड्डा साहब यदि कभी अच्छे काम करेंगे तो मैं भी उनकी तारीफ करूंगा जो अच्छा काम करें उसकी तारीफ भी करनी चाहिए हर बात को मुद्दा नहीं बनाना चाहिए ।वही अभय सिंह चौटाला द्वारा सत्तापक्ष पर विकास कार्यों के आरोपों पर भी रंजीत सिंह चौटाला ने कहा कि अभय सिंह चौटाला हमारा बच्चा है वह भी अपने सवाल करेगा।  वही बिजली मंत्री रणजीत सिंह ने कहा कि कोरोना महामारी के बावजूद भी हरियाणा सरकार ने विकास की गति को जारी रखा। विकास कार्यों को सरकार तेजी आगे बढ़ा रही है। उन्होंने कहा कि कोरोना से नुकसान भी हुआ लेकिन हमने संभाला भी और लोगों को बचाया भी। जनसंख्या को देखते हुए हमारे यहां कोरोना से जान का नुकसान अपेक्षाकृत कम हुआ है। कोरोना काल में चिकित्सकों तथा अन्य अधिकारियों ने अपनी जिम्मेदारी बहुत अच्छे से निभाई। उन्होंने कहा कि कोरोना के खत्म होने के बारे में अभी कुछ नही कहा जा सकता लेकिन हम सभी को बचाव के उपाय अपनाते हुए सावधानी बरतनी है। उन्होंने गुरूग्राम में नियुक्त अधिकारियों की कार्यकुशलता की भी सराहना की। हरियाणा सरकार के एक साल पूरा होने पर हर जिले में करोड़ों रुपए की सौगात दी गई जिसको लेकर हर जिले में अलग-अलग जगह मंत्रियों व विधायको की भी ड्यूटी लगाई गई । ऐसे में बिजली मंत्री रंजीत सिंह चौटाला ने गुरुग्राम के जोन हॉल में एक साल पूरा होने पर करोड़ो रुपए की सौगात देकर सरकार की उपलब्धियों का भी बखान किया ।