नकाबपोश बदमाशों ने दुकानदार पर लाठी डंडे, लोहे की रोड, फर्सा से किया हमला

नकाबपोश बदमाशों ने गिन्नी मोबाइल नमक दुकान पर हमला कर दिया। बदमाशों ने दुकान पर जमकर तोड़फोड़ भी की। बदमाश बाईकों पर सवार होकर आए थे और बदमाश लाठी डंडे, लोहे की रोड, फर्सा और तलवारों से लैस थे। इतना ही नहीं दुकान के बाहर पड़ी ईंट और पत्थर से भी बदमाशों ने दुकानदार पर हमला किया। दुकान का समान भी तोड़ दिया।

यमुनानगर || इन दिनों बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद है की उन्हें बिलकुल भी पुलिस का खौंफ नही है। ताजा मामला यमुनानगर के परशुराम चौंक का है, जहां 2 दर्जन के करीब नकाबपोश बदमाशों ने मोबाइल की दुकान पर हमला कर दिया। हमलावरों ने लाठी डंडे, लोहे की रोड, फर्सा से लेकर ईंट पत्थर तक सब चलाए। यह पूरी वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है। बदमाश दुकानदार को मारने की नियत से आए थे। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और  सीसीटीवी को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई। पुलिस अधिकारी की माने तो जल्द की सभी हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

यमुनानगर में एक बार फिर क्राइम का ग्राफ बढ़ने लगा है। ताजा मामला यमुनानगर के परशुराम चौंक का है जहां देर शाम 2 दर्जन के करीब नकाबपोश बदमाशों ने गिन्नी मोबाइल नमक दुकान पर हमला कर दिया। बदमाशों ने दुकान पर जमकर तोड़फोड़ भी की। बदमाश बाईकों पर सवार होकर आए थे और बदमाश लाठी डंडे, लोहे की रोड, फर्सा और तलवारों से लैस थे। इतना ही नहीं दुकान के बाहर पड़ी ईंट और पत्थर से भी बदमाशों ने दुकानदार पर हमला किया। दुकान का समान भी तोड़ दिया। इस पूरी घटना की सीसीटीवी भी सामने आई है, जिसमें नकाबपोश बदमाशों की बदमाशी साफ नजर आ रही है।

दुकानदार परमिंदर ने बताया की उसकी 1 साल पहले मोटरसाइकिल को ओवरटेक करने को लेकर बंबोली निवासी सनी के साथ मामूली कहासुनी हुई थी। जिसका फैसला थाना छप्पर में पुलिस की मौजूदगी में हो गया था और यह सारा केस रजामंदी करके निपट गया था। लेकिन अचानक दिन में हमलावरों ने उन्हें फोन करके धमकी दी थी। लेकिन हमने उसका कोई जवाब नही दिया। यही कारण है की देर शाम उन्होंने दुकान पर पहुंच कर हमला कर दिया। दुकानदार ने बताया की उसका काफी नुकसान हुआ है। मोबाइल और घड़ियां गायब है। करीब डेढ़ लाख रुपए का नुकसान हुआ है। वहीं पुलिस को जब इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस क्राइम यूनिट्स, थाना फर्कपुर समेत कई टीमें मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई।  पुलिस ने दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को भी कब्जे में लिया है और दुकानदार का बयान भी दर्ज किया। पुलिस अधिकारी की माने तो जल्द ही सभी ह्मलावारो को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।