दिल्ली में एक शख्स को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी।

दिल्ली में एक शख्स को सर तन से जुदा करने की धमकी मिली जिस पर दिल्ली पुलिस ने FIR दर्ज कर जांच शुरू की और साथ ही डीसीपी ने सुरक्षा मुहैया करने के लिए सिक्योरिटी विंग को चिट्ठी लिखी।

दिल्ली में एक शख्स को मिली सर तन से जुदा करने की धमकी।
Hindu Shakti Dal head

Delhi (Riya Sharma) || राजधानी दिल्ली के रोहिणी सेक्टर 16 के रहने वाले सिमरन गुप्ता को एक लेटर के जरिए सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई है साथ ही धमकी भरे लेटर में यह भी लिखा गया कि तुम्हारी बेटी और पत्नी को अगवा कर लिया जाएगा, चिट्ठी के साथ 2 कारतूस भी रखा गया था।

दरअसल हिंदू शक्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमरन गुप्ता पिछले कई सालों से आतंकी फंडिंग के आरोपों से घिरे इस्लामिक संगठन PFI के कई इस्लामिक कट्टरपंथी मौलानाओं के द्वारा दी जा रही है जहरीली हेट स्पीच के खिलाफ शिकायत दे रहे और जांच की मांग कर रहे हैं। जहरीली हेट स्पीच पर सिमरन ने केस दर्ज करवाया और उनकी इस पर अलग अलग कोर्ट में हजिरी थी।

 
जिसके बाद हिंदू शक्ति दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष सिमरन गुप्ता को सर तन से जुदा करने की धमकी दी गई सिमरन गुप्ता ने जो शिकायतें दी थी उनमें से एक शिकायत पर 2 अगस्त को बयान दर्ज होना था 1 अगस्त को ही उन्हें एक चिट्ठी द्वारा सर तन से जुदा करने और उनके बेटे और पत्नी को अगवा करने की धमकी मिली साथ ही उसमें दो जिंदा कारतूस भी रखे गए थे। इन सब की वजह सिमरन ने यह बताई की इस्लामिक संगठन के लोग जो जहरीली हेट स्पीच देते है इमके खिलाफ केस दर्ज करवाया है जिस के कारण ही मुझे इस जरह की धमकी मिल रही हैं आगे उन्होने कहा की अगर यह धमकी मेरे तक रहती तो मैं सह लेता परंतु सवाल मेरे परिवार का हैं जिसके लिए पुसिस के जांच की आवश्यकता हैं।