चरखी दादरी में मांगों को लेकर कर्मचारी संगठन सडक़ पर उतरा...

ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर विभिन्न कर्मचारी व अन्य सामाजिक संगठनों ने सत्याग्रह आंदोलन का बिगुल बजाते हुए सडक़ों पर उतरकर रोष प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार का अल्टीमेटम दिया कि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आगामी दिनों में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा।

चरखी दादरी में मांगों को लेकर कर्मचारी संगठन सडक़ पर उतरा...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) || चरखी दादरी में ट्रेड यूनियनों के आह्वान पर विभिन्न कर्मचारी व अन्य सामाजिक संगठनों ने सत्याग्रह आंदोलन का बिगुल बजाते हुए सडक़ों पर उतरकर रोष प्रदर्शन किया। साथ ही सरकार का अल्टीमेटम दिया कि मांगों को पूरा नहीं किया गया तो आगामी दिनों में चरणबद्ध आंदोलन किया जाएगा। जिसमें सभी कर्मचारी संगठन एकजुट होते हुए आर-पार की लड़ाई लड़ेंगे।

चरखी दादरी में रविवार को सर्व कर्मचारी संघ सहित सीटू व अन्य कर्मचारी और सामाजिक संगठनों ने एकजुट होते हुए सत्याग्रह आंदोलन का बिगुल फूंका। उन्होंने दादरी की सडक़ों पर उतरते हुए सरकार की जनविरोधी नीतियों पर रोष जताया। प्रदर्शन की अगुवाई कर रहे किसान सभा अध्यक्ष रणधीर कुंगड़, सीटू की प्रदेश उपाध्यक्ष कमलेश भैरवी ने संयुक्त रूप से कहा कि सत्याग्रह आंदोलन में कर्मचारियों के साथ-साथ आमजन का भी सहयोग मिला है। कर्मचारी नेताओं ने कहा कि बर्खास्त पीटीआई के समर्थन में सभी विभागों के कर्मचारी 12 अगस्त से क्रमिक अनशन पर बैठेंगे साथ ही 14 अगस्त को जेल भरों आंदोलन में बढ़-चढक़र भाग लेंगे। इसके अलावा आशा वर्कर्स की हड़ताल जारी रखते हुए बड़े आंदोलन की घोषणा भी की गई। सत्याग्रह आंदोलन में खाप पदाधिकारी, सीटू, एसकेएस, रोडवेज, शिक्षा, सिंचाई, जनस्वास्थ्य विभागों सहित कई सामाजिक संगठनों के सदस्य शामिल रहे।