कर्मचारियों ने सोशल मीडिया के द्वारा सरकार से जताई अपनी नाराजगी...

कोरोना के चलते हरियाणा के विभिन्न सरकारी कार्यालय बोर्ड निगम में हारट्रॉन के माध्यम से कार्यरत लगभग 4000 कर्मचारियों ने आज सुबह 7:00 बजे से सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से अपना रोष प्रकट कर सरकार से सैलरी रिवाइज करने की मांग की, 4 साल बाद भी सैलरी रिवाइज न होने के कारण बढा रोष, कर्मचारी बोले- 4 साल के बाद उनका वेतन ₹13500 है जो कि इस समय डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों से भी कहीं कम है, कर्मचारियों ने सरकार से की मांग, 2019 में रिवाइज होने वाले वेतन को अभी तक रिवाइज करने पर सरकार जल्द ध्यान दें।

कर्मचारियों ने सोशल मीडिया के द्वारा सरकार से जताई अपनी नाराजगी...

फतेहाबाद (सतीश खटक) || हरियाणा के विभिन्न सरकारी कार्यालय, बोर्ड और निगम में हारट्रॉन के माध्यम से कार्यरत लगभग 4000 कर्मचारियों की 4 साल बाद भी सैलरी रिवाइज न  होने के कारण कर्मचारियों में रोष बढ़ रहा है। कोरोना के चलते एकजुट ना हो पाने की सूरत में आज रविवार को इन कर्मचारियों ने प्रदेशभर में सुबह 7:00 बजे से सोशल मीडिया ट्विटर के माध्यम से अपना रोष प्रकट कर सरकार से सैलरी रिवाइज करने की मांग कर की।

फतेहाबाद में ऐसे ही कर्मचारी ने ट्वीटर पर चलाये जा रहे अपने विरोध के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमने आज सोशल मीडिया का प्रयोग कर अपनी सैलरी रिवाइज करने की सरकार से मांग की है। फतेहाबाद के एक विभाग में तैनात कर्मचारी सुनील कुमार ने बताया कि आज भी 4 साल के बाद उनका वेतन ₹13500 है जो कि इस समय डीसी रेट पर लगे कर्मचारियों से भी कहीं कम है। हरियाणा सरकार की विभिन्न आईटी प्रोजेक्ट को सफल बनाने में इन 4000 हारट्रोन कर्मचारियों का अहम रोल अदा होता है। सरकार ने ई ऑफिस की शुरुआत की है जिसने भी यह सभी कर्मचारी अपनी कड़ी मेहनत और दिन-रात लग कर ई ऑफिस के माध्यम से सभी कार्यों को सुचारू रूप से संपन्न करवा रहे हैं। इन 4000 कर्मचारियों ने सरकार से अनुरोध किया है कि 2019 में रिवाइज होने वाले वेतन को अभी तक रिवाइज नहीं किया गया है सरकार जल्द ही इस ओर ध्यान दें और इन कर्मचारियों के सैलरी रिवाइज करें।