मेरा सीएम बनने का सपना नहीं, प्रदेश का विकास करवाने के मकसद से बनाई नई पार्टी!

चरखी दादरी || जनसेवक पार्टी के संयोजक व महम विधायक बलराज कुंडू ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे उचाना से अपनी सीट बचाकर दिखाएं। मां-बेटा सहित पूरा परिवार हरियाणा में कहीं से कोई चुनाव नहीं जीत सकते।

चरखी दादरी || जनसेवक पार्टी के संयोजक व महम विधायक बलराज कुंडू ने डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि वे उचाना से अपनी सीट बचाकर दिखाएं। मां-बेटा सहित पूरा परिवार हरियाणा में कहीं से कोई चुनाव नहीं जीत सकते। साथ ही स्पष्ट किया कि मेरा सीएम बनने का सपना नहीं बल्कि हरियाणा प्रदेश का विकास करवाने के मकसद से नई पार्टी बनाई है। साथ ही कुंडू ने भाजपा का किसी दूसरी पार्टी से गठबंधन करने के संकेत दिए। कहा कि नंबरों की बजाये जिन सीटों पर अच्छे लोग मिलेंगे वहां से विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे।

विधायक बलराज कुंडू ने दादरी की सरस्वती वाटिका में हरियाणा जनसेवा मिशन 2024 का आगाज करते हुए कहा कि हरियाणा में आगामी विधानसभा का पार्टी द्वारा बिगुल फूंक दिया है दादरी में उमड़ी भीड़ का असर पूरे प्रदेश में दिखेगा। उन्होंने कहा कि उनकी सीएम बनने की ललक नहीं बल्कि धोखेबाजी कर वोट लेने वालों को चलता करते हुए स्वच्छ राजनीति के माध्यम से प्रदेश विकास का विकास करवाना ही मकसद है। राजघरानों की राजनीति से छुटकारा दिलाने के साथ आम जनता के बीच से आने वाले युवा को प्रतिनिधि बनाने के साथ-साथ हर व्यक्ति को उसका हक मिले इसी उद्देश्य से जनसेवक पार्टी का गठन किया गया है। पार्टी का मकसद है कि आम जनता के बीच से आने वाले युवा ही क्षेत्र का प्रतिनिधि करें और राजनीति में बदलाव करते हुए प्रदेश की जनता को विकल्प देने के उद्देश्य से मैदान में उतरेंगे। बलराज कुंडू ने भाजपा-जजपा को बताया लूट व भूख का ठगबंधन बताते हुए कहा कि बदलाव को लेकर विधानसभा चुनाव लड़ेंगे। इस कड़ी में दादरी से शुरूआत की है और आगामी दिनों में सभी विधानसभाओं पर नई पार्टी की रैलियां करेंगे।