गुरुग्राम में अतिक्रमण करने वाले हो जाए सावधान...

साइबर सिटी गुरुग्राम में अतिक्रमण करने वाले सावधान हो जाए गुरुग्राम नगर निगम ने अतिक्रमण फैलाने वाले लोगो के लिए विशेष अभियान चलाया है जिसमे 6 टीमे गठित की गई है ।जो समय समय पर गुरुग्राम में अतिक्रमण करने वालो के खिलाफ कार्यवाही करेगी ।दीवाली सीजन में गुरुग्राम में जो भी अतिक्रमण करेगा उसका समान तो जब्त किया ही जायेगा इसके अलावा उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के भी आदेश दिए जाएंगे।

गुरुग्राम में अतिक्रमण करने वाले हो जाए सावधान...

गुरुग्राम (संजय खन्ना) || त्यौहारी सीजन में गुरुग्राम में अतिक्रमण करने वालो की अब खैर नही है।जी हाँ गुरुग्राम नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर जितेंद्र कुमार गर्ग ने आदेश दिए है गुरुग्राम में दीवाली सीजन में जो भी अतिक्रमण करेगा उसका समान तो जब्त किया ही जाएगा इसके अलावा उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई जाएगी ।गुरुग्राम नगर निगम के जॉइंट कमिश्नर जितेंद्र कुमार गर्ग ने कहा कि अतिक्रमण करने वाले लोगो को जागरूक करने के लिए नगर निगम द्वारा जगह जगह मुनादी भी करवाई जा रही है ।

गुरुग्राम के मुख्य बाजार सदर बाजार , जैकमपुरा ,न्यू कालोनी , रेलवे रोड , बस स्टैंड व भीड़ भाड़ इलाको में अतिक्रमण करने वालो की संख्या ज्यादा होती है लेकिन इस बार नगर निगम की सख्ती के चलते इन सभी जगहों को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा ।इसके अलावा रेहड़ी पटरी वालो को व दुकानो के सामने अतिक्रमण करने वालो को हिदायत दी गई है कि वह अतिक्रमण न करे । गुरुग्राम नगर निगम द्वारा दीवाली तक शहर में अतिक्रमण मुक्त अभियान चलाया जा रहा है । गुरुग्राम के मुख्य बाज़ारो व भीड़ भाड़ इलाको में कोरोना संक्रमण को देखते हुए इस बार ज्यादा भीड़ न हो इसके लिए भी दुकानदारों को हिदायत दी जा रही है।ऐसे में देखना होगा कि नगर निगम का अतिक्रमण मुक्त अभियान कितना कारगार साबित होता है या अतिक्रमण करने वाले लोग कितना पालन करते है यह देखने वाली बात होगी ।