दादरी बार में 819 वोट हैं, कोर्ट परिसर में चल रहा है चुनाव!

चरखी दादरी। चरखी दादरी में बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए शांतिपूर्वक मतदान हो रहा है। चुनाव अधिकारी औमप्रकाश सांगवान की देखरेख में हो रहे बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

चरखी दादरी में बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए शांतिपूर्वक मतदान हो रहा है। चुनाव अधिकारी औमप्रकाश सांगवान की देखरेख में हो रहे बार एसोसिएशन के चुनाव के लिए सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। शाम को चुनाव संपन्न होने के बाद मतगणना की जाएगी और देर शाम को ही नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दे चरखी दादरी बार एसोसिएशन 2023-24 का आज मतदान हो रहा है। जिला बार एसोसिएशन में कुल 819 वोट हैं जो अपने मत का प्रयोग करेंगे। वहीं एसोसिएशन के चुनाव के लिए कुल 12 उम्मीदवार मैदान में हैं जिनमें प्रधान व सचिव पद के लिए तीन-तीन व बाकि पदों के लिए दो-दो उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं। चुनाव के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। सभी वोटरों को लिस्ट अनुसार ही अंदर प्रवेश करवाया जा रहा है। सहायक चुनाव अधिकारी पवन बंसल ने बताया कि अभी तक मतदान शांतिपूर्वक रूप से चल रहा है और शाम को मतदान प्रक्रिया पूरी होते ही मतगणना की जाएगी और आज शाम सात बजे तक चुनावी नतीजे घोषित कर दिए जाएंगे।