नरेला में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या...

ईद की रात कलयुगी पति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से की हत्या, हत्या कर आरोपी फरार | तीन मासूम बच्चों की मां को उसके पति ने ईद की रात जान से मारा, परिवार में गम का माहौल ।

नरेला में पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या...
नरेला (ब्यूरो रिपोट) || ईद की रात कातिल पति ने पत्नी को उतारा मौत के घाट, हत्या कर आरोपी पति फरार, पहले भी कई बार कर चुका था पत्नी के हत्या की कोशिश, पत्नी ने अपने मायके वालों औऱ पड़ोसियों से बताई थी अपनी आप बीती, फरार पति पर घरवालों का आरोप कि पहले भी अपनी पत्नी की हत्या कर चुका था , दिल्ली के नरेला में युवती की गला दबाकर हत्या।

युवती का पति फरार।  नरेला थाना पुलिस जांच में जुटी। 25 साल की मुन्नी पति से तंग होकर अपने मायके गई थी लेकिन ईद के शाम को ही पति रहमतुल्ला दोबारा अपनी पत्नी को अपने घर लाया और युवती के परिजनों को आश्वाशन दिया वहः मुन्नी को ठीक रखेगा। मुन्नी पहले ही यह शिकायत कर रही थी कि उसका कई बार गला दबाने की कोशिश इसने की है वह इसकी गला दबाकर हत्या कर देगा लेकिन रहमतुल्लाह ने अपनी गलती मानी युवती मुन्नी की पिता ने बेटी को पति के साथ भेज दिया। मुन्नी देवी के तीन बच्चे  हैं जिनकी उम्र 3 साल, 4 साल व 5 साल है। रहमतुल्ला ने तीनों बच्चों को देर शाम घर के सामने रिश्तेदार के घर भेज दिया और फिर रात में इस वारदात को अंजाम दिया। सुबह मुन्नी की डेड बॉडी मिली।  मुन्नी की गर्दन को मुन्नी के ही पहने गए कपड़े से दबाकर हत्या की थी और रहमतुल्ला फरार है। फिलहाल नरेला थाना पुलिस ने मुन्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पति रहमतुल्ला की तलाश जारी है।