हुड्डा ने किए होंगे पाप,इसलिए लग रहा है जेल से डर!

रोहतक|| राई से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मोहनलाल बडोली ने भी आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर कटाक्ष किया। उनका कहना था कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शायद पाप ही इतने किए हैं कि उनको जेल याद आ रही है, जो जैसे कर्म करेगा उसको उसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। विधायक मोहनलाल बडोली आज रोहतक में मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के लिए कलश यात्रा को दिल्ली रवाना करने के लिए रोहतक पहुंचे थे।

रोहतक|| राई से भारतीय जनता पार्टी के विधायक मोहनलाल बडोली ने भी आज भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर कटाक्ष किया। उनका कहना था कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने शायद पाप ही इतने किए हैं कि उनको जेल याद आ रही है, जो जैसे कर्म करेगा उसको उसका परिणाम भुगतना पड़ेगा। विधायक मोहनलाल बडोली आज रोहतक में "मेरी माटी मेरा देश" कार्यक्रम के लिए कलश यात्रा को दिल्ली रवाना करने के लिए रोहतक पहुंचे थे। भूपेंद्र हुड्डा की ब्राह्मण डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा को भी उन्होंने राजनीतिक स्टंट करार दिया है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी भी द्वेष पूर्ण तरीके से कोई कार्रवाई नहीं करती। जिसने जैसे कर्म किए हो उसे उसका वैसा ही भुगतान करना पड़ता है। शायद भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने पाप इतने किए हैं कि उन्हें जेल याद आ रही है। कानून को अपना काम करना है। भारतीय जनता पार्टी ने किसी के लिए कोई जेल या कमरा तैयार नहीं कर रखा है। साथ ही उन्होंने कहा कि ब्राह्मण डिप्टी सीएम बनाने की घोषणा भूपेंद्र सिंह हुड्डा का केवल मात्र राजनीतिक स्टंट है। भूपेंद्र हुड्डा यह बताएं क्या कांग्रेस आला कमान ने इसके लिए उन्हें ऑथराइज्ड कर रखा है या यह सिर्फ उनका अपना ही फैसला है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी कभी भी जातिवाद की राजनीति नहीं करती है। 2024 में केंद्र और प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी की सरकार पूर्ण बहुमत के साथ बनने जा रही है। क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व प्रदेश की जनता मनोहर लाल खट्टर के कामों से काफी खुश है। जहां तक इंडिया गठबंधन की बात है तो वह केवल स्वार्थ का गठबंधन है और पांच राज्यों के चुनाव में ही इस गठबंधन की सच्चाई सामने आ चुकी है। नायब सैनी को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने पर विधायक बडोली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक सामान्य से कार्यकर्ता को भी बड़े पद पर बिठा देता है और नायब सैनी ने तो प्रदेश के भाजपा कार्यकर्ता के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम किया है और भारतीय जनता पार्टी ने पिछड़ा वर्ग को सम्मान दिया है। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमेशा शहीदों का सम्मान किया है और इसी वजह से मेरी माटी मेरा देश कार्यक्रम के तहत पूरे देश की मिट्टी से शहीदों के लिए स्मारक तैयार होगा। कांग्रेस पार्टी को इस तरह के कामों में आरोप प्रत्यारोप करने की बजाय शहीदों के सम्मान के लिए सुझाव देनी चाहिए।