गुरुग्राम-देश को बम से दहलाने की धमकी देने के जुर्म में एक गिरफ्तार!

गुरुग्राम || हैलो में देशभर में बम ब्लास्ट करने वाला हु। दो दिन बाद पूरे देश मे बम धमाके होंगे। पुलिस कंट्रोल 112 नम्बर पर विकास नाम के युवक ने रात 2 बज कर 40 मिंट पर फोन कर धमकी दे डाली। कंट्रोल रूम में फोन आते ही गुरुग्राम पुलिस की नींद उड़ गई। पुलिस की टीमें फोन करने वाले कि तलाश में जुट गई।

गुरुग्राम || हैलो में देशभर में बम ब्लास्ट करने वाला हु। दो दिन बाद पूरे देश मे बम धमाके होंगे। पुलिस कंट्रोल 112 नम्बर पर विकास नाम के युवक ने रात 2 बज कर 40 मिंट पर फोन कर धमकी दे डाली। कंट्रोल रूम में फोन आते ही गुरुग्राम पुलिस की नींद उड़ गई। पुलिस की टीमें फोन करने वाले कि तलाश में जुट गई। सेक्टर-39 क्राइम यूनिट ने जल्द ही फोन करने वाले युवक को ढूंढ निकाला। आरोपी की पहचान विकास के रूप में हुई। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की माने तो विकास मूल रूप से मुबई का रहने वाला है और 2009 से गुरुग्राम में रह रहा है। आरोपी विकास एक फार्मा कम्पनी में काम कर चुका है। इसके अलावा सिक्योरटी गार्ड की नोकरी भी कर चुका है। 

लॉक डाउन के दौरान आरोपी विकास की नोकरी चली गई थी। उसके बाद विकास को कही नोकरी नही मिली,जिसके चलते वह फ्रस्टेट हो गया। काम न होने के कारण अक्सर विकास का अपनी पत्नी से झगड़ा रहने लगा। इतना ही नही कही नोकरी न मिलने के कारण विकास समाज के प्रति नफरत से भर गया और नशे में रहने लगा। मुफलिसी के चलते पत्नी से हुए झगड़े के बाद विकास ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर बम धमाके करने की धमकी दे डाली।

पुलिस ने विकास को गिरफ्तार कर लिया है और पूछताछ में जुट गई है। देशभर मे बम धमाके करने की बात उसके दिमाग में कहा से आई या फिर उसे किसी ने मोटिवेट किया था। पुलिस हर पहलू पर गौर करते हुए पूछताछ कर रही है।