अम्बाला - आज से लेन चेंज ड्राइविंग करने वाली लोगो पर जुर्माने के साथ FIR दर्ज की जाएगी!

अम्बाला || अयोध्या मे 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश एक महोत्सव की तरह मना रहा है लोग इस दिन एक दिवाली की तरह मनाने जा रहे है सरकार कि ओर से सभी को निमंत्रण भेजे जा रहे है लेकिन कांघर्ष ने निमंत्रण ये कह कर अस्वीकार कर दिया कि ये तो भाजपा व संघ का कार्यक्रम है इसी को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री विज ने कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 22 जनवरी को सारा देश अयोध्या जायेगा हम भी वहां जायेंगे चाहे बाद मे जाए हमारा जाना या न जाना ये फैसला है|

अम्बाला || अयोध्या मे 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा को लेकर पूरा देश एक महोत्सव की तरह मना रहा है लोग इस दिन एक दिवाली की तरह मनाने जा रहे है सरकार कि ओर से सभी को निमंत्रण भेजे जा रहे है लेकिन कांघर्ष ने निमंत्रण ये कह कर अस्वीकार कर दिया कि ये तो भाजपा व संघ का कार्यक्रम है इसी को लेकर हरियाणा के गृह मंत्री विज ने कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि 22 जनवरी को सारा देश अयोध्या जायेगा हम भी वहां जायेंगे चाहे बाद मे जाए हमारा जाना या न जाना ये फैसला है धार्मिक जबकि कांग्रेस व उनके सहयोगी दलों का फैसला है राजनितिक दोनों मे बहुत अंतर है वो गिनते है वोट जबकि हमारी है आस्था, श्रद्धा व विश्वास श्रीराम मे क्योंकि श्रीराम 500 सालो बाद अपने स्थान पर विराजमान हो रहे है इसलिए झूम कर मनाएंगे ! उन्होंने कहा कि दीवाली मे श्रीराम 14 साल बाद वापिस आये थे अब तो 500 साल बाद मनाएंगे पूरे झूम के मनाएंगे !

गणतंत्र दिवस परेड के लिए पंजाब की झांकी का चयन नहीं होने के बाद प्रदेश भर में 40 दिन पुरानी विकसित भारत संकल्प यात्रा से समर्थन वापस ले लिया है। राज्य सरकार ने कहा है कि अब 26 जनवरी के बाद झांकी को पूरे राज्य के हर गांव में ले जाया जाएगा  इस अर अनिल विज ने कहा कि पंजाब सरकार ने तो सभी जगह से हाथ खींच लिया है पंजाब की जनता तो कदम कदम पर रो रही है उस दिन को जिस दिन इन्हे वोट डाला था !

आज से लेन चेंज ड्राइविंग करने वाली लोगो पर जुर्माने के साथ FRI दर्ज की जाएगी इस पर विज ने कहा कि ज्यादातर रोड पर एक्सीडेंट लेन चेंज करने के कारण होते है जिस कारण सरकार ने सख़्ती की है ! विज ने कहा कि हमने दिल्ली तक सीसीटीवी कैमरे भी लगवा दिए है जो अपने आप नंबर देखकर चालान किया करेंगे ! विज ने कहा कि साल मे लगभग छः हज़ार लोग रोड एक्सीडेंट मे ही मारे जाते है वो एक्सीडेंट भी इसी नालायकी के कारण ही होते है जिसकी हम इजाजत नहीं देंगे इसीलिए अब हम सख़्ती कर रहे है !