फरीदाबाद में डिपो होल्डर बीपीएल परिवारों का हजम कर रहे राशन...

देश में फैली कोरोना महामारी में जहां आम लोगों ने जरूरतमंद लोगों की सहायता करते हुए न केवल उन्हें खाना पानी मुहैया कराया बल्कि उन्हें राशन तक घर-घर जाकर पहुंचाया। सरकार ने भी इस मामले में संज्ञान लेते हुए देश के हर राशन कार्ड धारक को मुफ्त में राशन देने की घोषणा की । जिसके बाद लोगों को राशन मुफ्त में मिलने लगा। लेकिन कुछ इलाकों से ऐसी खबरें सामने आई जहां पर डिपो होल्डर जरूरतमंद लोगों को राशन ना देकर खुद हड़प रहे हैं । ऐसा ही एक मामला दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सराय इलाके में देखने को मिला जब हमारी टीम ने शिकायत के बाद मौके का जायजा लिया लोगों से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उनके इलाके के डिपो होल्डर प्रदीप और भोला शाह नाम के दो डिपो होल्डर बीपीएल परिवारों का है 6 /6 महीने का राशन डकार रहे है। इस मामले में खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

फरीदाबाद में डिपो होल्डर बीपीएल परिवारों का हजम कर रहे राशन...

फरीदाबाद (केशव) || दिल्ली से सटे फरीदाबाद के सराय इलाके की जहां पर डिपो होल्डर की मनमानी के चलते लोगों में आज गुस्सा है जी हां इन लोगों का गुस्सा भी जायज है उनके मुताबिक यह लोग इस इलाके के रहने वाले दो डिपो होल्डरों की मनमानी से परेशान है क्योंकि दोनों डिपो होल्डर बीपीएल परिवारों को पिछले 6/6 महीने से मिलने वाला सरकारी राशन नहीं दे रहे |

इन लोगों ने आरोप लगाते हुए कहा कि जब भी वह लोग अपने राशन को लेने के लिए डिपो होल्डर तक पहुंचते हैं तो वह यह कह कर उन्हें वापस लौटा देता है कि अभी तुम्हारा राशन नहीं आया जिसके चलते उन्हें बिना राशन लिए ही हर बार लौटना पड़ता है, आइए सुनते हैं इन्हीं बीपीएल परिवारों की जुबानी डिपो होल्डरों की पूरी मनमानी की कहानी।

वहीं इस मामले में खाद्य आपूर्ति विभाग के अधिकारी की मानें तो उन्हें इस बाबत शिकायतें मिल रही थी आज भी शिकायत मिलने के बाद उनकी टीम ने बल्लभगढ़ के दो डिपो होल्डरों के खिलाफ कार्यवाही की है जल्द ही सराय में स्थित डिपो होल्डर प्रदीप और भोला शाह के खिलाफ भी उचित कार्रवाई की जाएगी।