जहरीली शराब से हुई मौत के मामले में उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा की मांग!

रोहतक में कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जहरीली शराब मामले में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा की मांग कर डाली है और जहरीली शराब बेचने वालों को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया है।

रोहतक में कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने जहरीली शराब मामले में हरियाणा के उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के इस्तीफा की मांग कर डाली है और जहरीली शराब बेचने वालों को राजनीतिक संरक्षण देने का आरोप लगाया है। यही नहीं दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज से भी सवाल करते हुए कहा कि उनके गृह जिले अंबाला का हिस्ट्री सीटर इस पूरे मामले में सम्मिलित है, फिर भी कार्रवाई क्यों नहीं। सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा आज कांग्रेस के हाथ से हाथ जोड़ो कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए रोहतक पहुंचे थे।

सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि नशे के मामले में प्रदेश नंबर वन होता जा रहा है और चिट्टा तथा अन्य नशा युवाओं में बहुत फैल रहा है। यही नहीं जहरीली शराब से कई बार मौत के मामले सामने आए हैं। लेकिन कोई जिम्मेदारी लेने को तैयार नहीं है। देश में जहां भी जहरीली शराब के मामले आते हैं उनके तार हरियाणा से ही जुड़े हुए मिलते हैं और शराब से संबंधित महकमा दुष्यंत चौटाला के पास है इसलिए उन्हें तुरंत नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए। इससे यह साबित होता है कि राजनीतिक संरक्षण में ही यह सारा काम चल रहा है। यही नहीं उन्होंने गृह मंत्री अनिल विज से भी सवाल करते हुए कहा कि जहरीली शराब मामले में सम्मिलित हिस्ट्री सीटर उनके गृह जिले अंबाला से है। फिर अनिल विज को खबर कैसे नहीं चल पाई या वे जानबूझकर कार्रवाई नहीं कर रहे हैं। साथी उन्होंने कहा कि जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी को लेकर अपने संबोधन में किया है ऐसा नहीं होना चाहिए और सभ्य भाषा का इस्तेमाल किया जाना चाहिए।

वहीं सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में जेजेपी भाजपा का गठबंधन प्राइवेट सेक्टर में 75% आरक्षण व 5100 पेंशन के आधार पर हुआ था जो ढकोसला था। 75% आरक्षण पर हाईकोर्ट द्वारा रोक लगाने के फैसले ने उस बात पर मोहर भी लगा दी है। उन्होंने कहा जननायक जनता पार्टी का तो वजूद खत्म हो चुका है और उनकी चाबी अब किसी काम की नहीं रही है। दीपेंद्र हुड्डा ने पांच राज्यों के चुनाव में कांग्रेस की जीत का दावा किया है। लेकिन राम रहीम के मामले में कहीं ना कहीं दीपेंद्र सिंह हुड्डा गोलमोल जवाब देते हुए नजर आए और राम रहीम की पैरोल को लेकर उन्होंने कोई स्पष्ट जवाब नहीं दिया है।