देश के टॉप 10 सरकारी स्‍कूलों में 5 दिल्‍ली के, CM केजरीवाल ने ट्वीट कर दी बधाई

EW की जारी रैंकिंग में दिल्ली सरकार द्वारा संचालित द्वारका के सेक्टर-10 स्थित 'राजकीय प्रतिभा विकास विद्यालय' ने पहला और यमुना विहार स्थित 'राजकीय प्रतिभा विकास विद्यालय' ने दूसरा स्थान हासिल किया है. EW हर साल देशभर के सरकारी स्कूलों की रैंकिंग जारी करता है.

देश के टॉप 10 सरकारी स्‍कूलों में 5 दिल्‍ली के, CM केजरीवाल ने ट्वीट कर दी बधाई

Delhi || Abhay || एजुकेशन वर्ल्ड की ओर से जारी रैंकिंग में दिल्ली सरकार द्वारा संचालित द्वारका के सेक्टर-10 स्थित 'राजकीय प्रतिभा विकास विद्यालय' ने पहला स्थान हासिल किया है एजुकेशन वर्ल्ड हर साल देशभर के सरकारी स्कूलों की रैंकिंग जारी करता है। स्कूल के प्रिंसिपल अतुल कुमार ने बताया राजकीय प्रतिभा विकास विद्यालय लगातार 4 सालों से टॉप टेन में नंबर वन आ रहा है और यह हमारे स्छूल स्टाफ के साथ साथ एजुकेशन विभाग और बच्चों और उनके माता-पिता के लिए गर्व की बात है।

दिल्‍ली के 2 सरकारी स्कूल देश में राज्य सरकारों के स्‍कूलों की रैंकिंग में टॉप पर रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपनी सरकार की शिक्षा टीम को बधाई देते हुए कहा कि, 'मुझे मेरी शिक्षा टीम पर गर्व है. दिल्ली सरकार के स्‍कूलों ने भारत में राज्य सरकारों के सर्वश्रेष्ठ स्कूलों की लिस्‍ट ' एजुकेशन वर्ल्ड  स्कूल रैंकिंग' में एक बार फिर टॉप स्थान हासिल किया है वही हमारे संवाददाता चरणसिंह सहरावत ने स्कूल के अध्यापक और विद्यार्थियों से खास बातचीत की। टॉप टेन में नंबर आने वाला राजकीय प्रतिभा विकास विद्यालय ऐसा विद्यालय है जहां से विद्यार्थी पढ़कर अपने घर वालों के साथ साथ देश का भी नाम रोशन कर रहे हैं चाहे सिविल सर्वेन्ट की बात हो या इंजीनियर और डॉक्टरो की बात हो तो इस विद्यालय के विद्यार्थी अच्छी-अच्छी पोस्ट पर कार्यरत है