चरखी दादरी - सीएम फ्लाइंग टीम ने की कार्रवाई दो कर्मचारियों को रंगे हाथों काबू किया!

चरखी दादरी || एक तरफ जहां सरकार द्वारा सरकारी अस्पतालों में पुख्ता प्रबंधों के दावे किये जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दादरी के सिविल अस्पताल में कर्मचारियों की करतूतें सामने आई हैं। लैब में कार्यरत दो कर्मचारियों द्वारा मरीजों से जांच के नाम पर पैसे लेते सीएम फ्लाइंग टीम ने मौके पर काबू किया है।

चरखी दादरी || एक तरफ जहां सरकार द्वारा सरकारी अस्पतालों में पुख्ता प्रबंधों के दावे किये जा रहे हैं वहीं दूसरी तरफ दादरी के सिविल अस्पताल में कर्मचारियों की करतूतें सामने आई हैं। लैब में कार्यरत दो कर्मचारियों द्वारा मरीजों से जांच के नाम पर पैसे लेते सीएम फ्लाइंग टीम ने मौके पर काबू किया है। टीम को देखकर दोनों आरोपित कर्मचारियों ने भागने का भी प्रयास किया। टीम ने दोनों से पैसे भी रिकवर करते हुए आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

बता दें कि मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि दादरी के सिविल अस्पताल में मरीज़ो  से जांच के नाम पर पैसा लिया जा रहा है। सीएम फ्लाइंग टीम के इंचार्ज एसआई अनूप सिंह के नेतृत्व में कृषि विभाग के खंड अधिकारी हरबंस कुमार बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट की उपस्थिति में पूरी कार्रवाई करते हुए लैब टैक्नीशियन रवि कुमार व स्वीपर विरेंद्र को पैसे लेते रंगे हाथों काबू किया है। सीएम फ्लाइंग टीम की छापेमार कार्रवाई के दौरान अस्पताल के अन्य कर्मचारियों में भी हड़कंप मच गया।बतौर ड्यूटी मैजिस्ट्रेट कृषि विभाग के खंड अधिकारी हरबंस कुमार ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर टीम ने दो कर्मचारियों को जांच के नाम से पैसा लेते काबू किया है। दोनों के खिलाफ टीम ने कार्रवाई करते हुए उच्चाधिकारियों को रिपोर्ट भेजी जाएगी। जांच के बाद अस्पताल के कई अन्य कर्मचारियों पर भी गाज पड़ सकती है।