बिलासपुर - भगवान राम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी के लिए घुमारवीं की संवेदना संस्था के द्धारा राम रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया गया!

बिलासपुर || भगवान राम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को है इस उपलक्ष पर पूरे भारतवर्ष में हर स्थान पर कोई ना कोई कार्यक्रम चला हुआ है। इसी तरह बिलासपुर जिला के घुमारवीं में भी संवेदना संस्था के द्धारा राम रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया गया।यह रथ यात्रा घुमारवीं शहर व आसपास क्षेत्रों में तथा पूरी विधानसभा क्षेत्र में घूमेगा।

बिलासपुर || भगवान राम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा 22 जनवरी को है इस उपलक्ष पर पूरे भारतवर्ष में हर स्थान पर कोई ना कोई कार्यक्रम चला हुआ है। इसी तरह बिलासपुर जिला के घुमारवीं में भी संवेदना संस्था के द्धारा राम रथ को झंडी दिखाकर रवाना किया गया।यह रथ यात्रा घुमारवीं शहर व आसपास क्षेत्रों में तथा पूरी विधानसभा क्षेत्र में घूमेगा।रथ में राम , लक्ष्मण और सीता की मूर्तियां लगाई गई है तथा साथ में हनुमान जी को भी बिराजमान किया गया है।रथ में हर समय राम के भक्तिमय संगीत लगे रहेंगे तथा इसमें अखंड ज्योत भी जलगाई गई है जो हर समय जलती रखेगी ।संस्था के पदाधिकारी विशाल नड्डा ने बताया कि संस्था काफी समय से जुलाई 7 से हर मंगलवार को शाम 6.15 पर हनुमान चालीसा पढ़ते हैं जिसमें काफी संख्या में लोग अपनी भागीदारी सुनिश्चित करते हैं।

संस्था के सभी पदाधिकारियों ने सामूहिक निर्णय लिया गया कि घुमारवीं में ऐसा कुछ आयोजन करें जिससे कि हमारा घुमारवीं भी उस दिन एक उत्सव मनाए।इसी क्रम को साकार करने के लिए इस राम रथ यात्रा को रवाना किया गया है और 22 तारीख को मंदिर में भव्य आयोजन किया जाएगा।संस्था के द्धारा घुमारवीं शहर को भगवा ध्वज से सजाया जाएगा।यह झंडे शहर के साथ साथ गांव में भी लगाएं जाएंगे जिससे 22 तारीख को सभी लोग भगवान राम की भक्ति में लीन हो सके ।