सपना चौधरी के पति वीर साहू के साथ खड़ा है हरियाणा...

बालीवुड एक्ट्रेस और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम पर विवाद खड़ा करने वाले लोगों को उनके पति वीर साहू ने करारा जवाब दिया है। हरियाणा के लोकप्रिय सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू की नाराज़गी उन लोगों के खिलाफ है, जो सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी सपना चौधरी पर टिप्पणियां कर रहे थे।

सपना चौधरी के पति वीर साहू के साथ खड़ा है हरियाणा...

हरियाणा (ब्यूरो रिपोर्ट) || बालीवुड एक्ट्रेस और हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के नाम पर विवाद खड़ा करने वाले लोगों को उनके पति वीर साहू ने करारा जवाब दिया है। हरियाणा के लोकप्रिय सिंगर, राइटर और एक्टर वीर साहू की नाराज़गी उन लोगों के खिलाफ है, जो सोशल मीडिया पर उनकी पत्नी सपना चौधरी पर टिप्पणियां कर रहे थे। हम आपको बता दें कि वीर साहू और सपना के घर में कुछ ही दिन पहले बेटे की किलकारियां गूंजी हैं। अचानक आई इस खबर से उनकेे फैन भी हैरान रह गए। दरअसल, सपना की शादी की जानकारी उनके निजी लोगों को छोड़ किसी को नहीं थी।

बताया जा रहा है कि सपना ने वीर साहू से जनवरी में कोर्ट मैरिज की थी। शादी के बाद कोई प्रोग्राम इसलिए नहीं किया गया, क्योंकि वीर साहू (Veer Sahu) के फूफाजी का निधन हो गया था। इसके बाद कोरोना संक्रमण के कारण लॉकडाउन रहा। इसी वजह से सपना की शादी की बात सामने नहीं आ सकी। शादी की बात बाहर आने और मां बनने की खबर वायरल होने के बाद फैंस ने बधाई दी। लेकिन  बहुत से लोगों ने विवादित पोस्‍ट भी कर डाली। पत्‍नी को इस तरह की बातें सुनाए जाने पर पति हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू फेसबुक लाइव (Facebook Live) आए और खूब खरी खोटी सुनाई। मगर अब कुछ लोगों को उनकी बातें इतनी बुरी लग गई कि उन्‍होंने वीर साहू की बातों को तोड़ मरोड़ कर पेश किया और उनके ऊपर हरियाणा का अपमान करने के झूठे आरोप लगा दिए।

इस पर वीर साहू फिर से फेसबुक पेज पर लाइव आए और चुनौती देने वाले लोगाें को खुला चैलेंज दे डाला। वीर साहू ने कहा कि मैंंने उन्‍हें खरी खोटी सुनाई थी, जिन्‍होंने मेरे बच्‍चे को गाली दी, मेरे खानदान, मेरी पत्‍नी के बारे में गलत बोला। मैंने हरियाणा के बारे में कुछ गलत नहीं कहा। कुछ लोग ऐसे हैं जो दूसरों के उकसाने पर मेरे खिलाफ साजिश कर रहे हैं। मैं ऐसे लोगों को खुली चुनौती देता हूं क‍ि वे सोमवार 12 अक्‍टूबर को महम चौबीसी के चबूतरे पर आ जाएं। पता लग जाएगा कि किसमें कितना दम है। मेरे बालों को लेकर जो लोग कमेंट कर रहे थे अगर वो चबूतरे पर आए तो मैं लंबे बाल भी वहीं पर कटवा लूंगा | वीर साहू के इस चैलेंज के बाद उनके खिलाफ दुष्प्रचार करने वाले तमाम लोग दुबक गए। जबकि वीर की एक आवाज पर उनके फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी।