जमकर हो रही बरसात से अंबाला की सड़कें पानी से लबालब दिखी

हाउसिंग बोर्ड निवासी मोनिका ने बताया कि हर साल जब भी मानसून की बरसात होती है उनके घरों मे गोडे तक पानी घुस जाता है प्रशासन ने जो सड़क बनाई है वो भी जगह-जगह से टूटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि हर साल घरों में पानी घुसता हैं उसके बावजूद भी प्रशासन ने अभी तक इसका कोई हल नहीं किया।

अंबाला || यूँ तो इस बार मानसून सभी जगह एक साथ ही पहुंचा है लेकिन कही ज्यादा तो कही कम बरसात होती रही। कल सुबह से ही अंबाला में जमकर बरसात हो रही हैं जिसके कारण जहाँ सड़के पानी से लबालब हैं। वहीं अब लोगों के घरों मे भी पानी घुस गया हैं जिस कारण वे परेशानी में है कि अगर रातभर बरसात होती रही तो उनका क्या होगा और वे कहा रहेंगे या कहाँ खाना बनाएंगे। वहीं कुछ लोगों के चेहरे इस बरसात से खिले भी है उनका कहना है कि इस बरसात से कई दिनों से पड़ रही उमस भरी गर्मी से राहत भी मिली है। अपने घरों में पानी के बीच खड़े लोग किसी सलमान बस्ती में नहीं बल्कि अंबाला कैंट की हाऊसिंग बोर्ड कालोनी में रहते है जहाँ पर आज सुबह से ही मूसलाधार बरसात होने के कारण बरसात का पानी इनके घरों मे घुस गया हैं। हाउसिंग बोर्ड निवासी मोनिका ने बताया कि हर साल जब भी मानसून की बरसात होती है उनके घरों मे गोडे तक पानी घुस जाता है प्रशासन ने जो सड़क बनाई है वो भी जगह-जगह से टूटी हुई हैं। उन्होंने कहा कि हर साल घरों में पानी घुसता हैं उसके बावजूद भी प्रशासन ने अभी तक इसका कोई हल नहीं किया। यहीं नहीं लोग परेशान हैं और मिडिया से ही सवाल करने लगे कि बताओ हम क्या करें। 

इस बरसात ने अंबाला में हर जगह पानी-पानी कर दिया हैं। अंबाला कैंट मे हाऊसिंग बोर्ड कोलोनी, ट्रिब्यून कालोनी, सुभाष कालोनी, सुभाष पार्क के सामने, सिविल हस्पताल से साईं मंदिर रोड़ महेश नगर सहित सभी कॉलोनी जालमग्न हो गई। इससे प्रशासन के दावो की भी पोल खुल गई है जो प्रशासन दावे किया करता था कि अब शहर में पानी नहीं भरेगा। लेकिन प्रशासन के सभी दावो की हवा निकल गई। कई लोगों के चेहरे इस बरसात से खिल भी गए है उनका कहना है कि सुबह से अच्छी बरसात हो रही है जिससे गर्मी से राहत भी मिली है लेकिन पानी सड़को पर भर गया है जिस कारण परेशानी भी हो रही है।