आखिर क्यों दिया पिता ने अपने 4 मासूम बच्चों को जहर?

रोहतक के गांव कबूलपुर में एक पिता ने अपने 4 बच्चों को जहर दे दिया। जिसमें से दो बेटियों की मौत हो गई वहीं एक बेटा वह एक बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। जहर देने के पीछे आरोपी पिता पर कर्ज को कारण बताया जा रहा है।


रोहतक के गांव कबूलपुर में एक पिता ने अपने 4 बच्चों को जहर दे दिया। जिसमें से दो बेटियों की मौत हो गई वहीं एक बेटा वह एक बेटी की हालत गंभीर बनी हुई है। जहर देने के पीछे आरोपी पिता पर कर्ज को कारण बताया जा रहा है। इसलिए पिता ने चारों बच्चों को जहर दे दिया। फिलहाल इस मामले में पुलिस जांच करने जुटी हुई है।

गांव कबूलपुर निवासी सुमन ने बताया कि वह मंगलवार को काम पर गई हुई थी। इसी दौरान उसके पति सुनील ने उसकी बेटी 10 वर्ष की लिसिका, 8 वर्षीय हीना, 7 वर्षीय दीक्षा तथा 1 वर्षीय देव को जहरीला पदार्थ दे दिया। चारों बच्चों को उनके चाचा सुंदर आपातकालीन विभाग में लेकर आया। जहां पर चिकित्सकों ने लिसिका व दीक्षा को मृत घोषित कर दिया। जबकि  हिना व देव का इलाज पीजीआई में चल रहा है। सुमन ने बताया कि उन्होंने गांव के ही किसी युवक से 2 लाख रुपए कर्ज लिया था, वे धीरे धीरे किस्तो में पैसा दे रहे थे। लेकिन उस पैसे को देने का ज्यादा दवाब बन रहा था। शायद इसी वजह से उसके पति ने बच्चों को जहर दिया है।

घटना की सूचना पर जांच के शिवाजी कालोनी थाना पुलिस व एफएसल की टीम गांव कबूलपुर में पहुंची और गांव के लोगो से घटना के बारे में पूछताछ की। आरोपी की पत्नी के भी बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जैसे तथ्य सामने आएंगे उसी आधार पर कार्यवाही की जाएगी|