महेंद्रगढ़ के गांव आनावास में दीपक यादव के लेफ्टीनेंट बनने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया!

महेंद्रगढ़ के गांव आनावास में दीपक यादव के लेफ्टीनेंट बनने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। गांव आनावास में दीपक यादव पहला लेफ्टीनेंट बना है। ग्रीमीणों द्वारा दीपक यादव के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया।

महेंद्रगढ़ के गांव आनावास में दीपक यादव के लेफ्टीनेंट बनने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। गांव आनावास में दीपक यादव पहला लेफ्टीनेंट बना है। ग्रीमीणों द्वारा दीपक यादव के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर लेफ्टिनेंट दीपक यादव को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया गया।

महेंद्रगढ़ के गांव आनावास में दीपक यादव के लेफ्टीनेंट बनने पर सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। गांव आनावास में दीपक यादव पहला लेफ्टीनेंट बना है। ग्रीमीणों द्वारा दीपक यादव के भारतीय सेना में लेफ्टिनेंट बनने पर सम्मान समारोह आयोजित किया गया। इस मौके पर लेफ्टिनेंट दीपक यादव को फूलमाला पहनाकर सम्मानित किया गया। दीपक के पिता हवा सिंह ने बताया कि दीपक यादव आरंभ से ही पढ़ाई में होशियार रहा है। वह दिन रात मेहनत करता था। लेफ्टीनेंट दीपक कुमार ने बताया कि सबसे पहले उसने पांचवी तक पढ़ाई विद्या निकेतन स्कूल सीगड़ा मे की थी। उसके उपरांत उनका छठी कक्षा में दाखिला सैनिक स्कूल रेवाड़ी में हो गया था। उन्होंने बारहवीं की पढ़ाई सैनिक स्कूल से ही की है। उसके बाद उन्होंने एनडीए की तैयारी की ओर फोर्थ एटेंप्ट में एनडीए क्लीयर हुआ। उसके बाद उन्होंने एयरफोर्स ज्वाईन किया वहां उसका एनडीए क्लीयर हुआ। उन्होंने मिल्ट्री में एक वर्ष ट्रेनिंग की है। उसके बाद 9 दिसंबर को कमीशन दिया गया और वह लेफ्टीनेंट के पद पर आसीन हुए है।