दिल्ली के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर बस के गिरने से 29 की मौत, ड्राइवर की मौत

 दिल्ली  यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमे उन्तीस लोग मारे गए   जिस बस में वे यात्रा कर रहे थे, वह बस  50 फीट बड़े नाले में गिर गए जिसमे  सत्रह लोग घायल हो गए।

दिल्ली के पास यमुना एक्सप्रेसवे पर बस के गिरने से 29 की मौत, ड्राइवर की मौत

दिल्ली (ब्यूरो रिपोर्ट ) ||   दिल्ली  यमुना एक्सप्रेसवे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ जिसमे उन्तीस लोग मारे गए   जिस बस में वे यात्रा कर रहे थे, वह बस  50 फीट बड़े नाले में गिर गए जिसमे  सत्रह लोग घायल हो गए।165 किलोमीटर लंबा एक्सप्रेसवे उत्तर प्रदेश में नोएडा को आगरा से जोड़ता है। पुलिस ने बताया कि 46 लोगों को ले जा रही राज्य सरकार की बस लखनऊ से दिल्ली जा रही थी, जब आज सुबह आगरा के पास एक्सप्रेस-वे पर हादसा हो गया।
आगरा के जिला मजिस्ट्रेट रवि कुमार ने  बताया, "बस तेज गति से चल रही थी सफेद बस के मुड़े  धातु के  भागों से शवों को बाहर निकाला जा रहा है, जिसकी  छत  बीच में फट गई थी। प्रभाव के बाद इसने सुरक्षा रेलिंग को तोड़ दिया और बड़े नाले के काले पानी में  गिर गया।

जिलाधिकारी ने कहा कि घायल लोगों को अस्पताल ले जाया गया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया और अधिकारियों से कहा कि हादसे में मारे गए लोगों और घायलों के परिवारों को हरसंभव मदद दी जाए उत्तर प्रदेश रोडवेज ने हादसे में मरने वालों के परिवारों को 5 लाख मुआवजा देने की घोषणा की है।