वाटर टैंक में मिला युवक का तैरता हुआ शव, जाँच में जुटी पुलिस 

शव पैर में बंधी है रस्सी और सिर पर है चोट के निशान, जो 2 दिन से घर से लापता था,झज्जर रोड पर जन स्वास्थ्य विभाग के एक वाटर टैंक में कोई शव तैर रहा है,

 वाटर टैंक में मिला युवक का तैरता हुआ शव, जाँच में जुटी पुलिस 

||Delhi||Rajnipal||  झज्जर रोड स्थित वाटर टैंक में एक युवक का तैरता हुआ शव मिला है। प्रारंभिक जांच में मामला हत्या का प्रतीत हो रहा है। क्योंकि युवक के सिर पर चोट के निशान हैं और पैरों में कपड़ा बंधा हुआ था। युवक की शिनाख्त शहर की राजीव कॉलोनी के रहने वाले भारत के रूप में हुई है, जो 2 दिन से घर से लापता था। पुलिस फिलहाल इस मामले की जांच करने में जुटी हुई है और शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। पिता का कहना है कि इस मामले में न्याय चाहिए और जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी हो।

बता दे की शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को एक सूचना मिली थी कि झज्जर रोड पर जन स्वास्थ्य विभाग के एक वाटर टैंक में कोई शव तैर रहा है। जिसके बाद शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया गया। युवक के शव को बाहर निकाल कर जब जांच पड़ताल की गई, तो उसके सिर तथा छाती में चोट के निशान थे और पैरों में भी एक कपड़ा बंधा हुआ था, जिस पर सहज ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि युवक की हत्या की गई है।

वही कल राजीव कॉलोनी के रहने वाले राकेश अपने गुमशुदा बेटे की शिकायत लेकर शिवाजी कॉलोनी थाना में गए थे। जिसके चलते पुलिस में राकेश से संपर्क किया और शव को पहचानने के लिए मौके पर बुलाया गया। राकेश ने तुरंत उसे पहचानते हुए पुलिस को बताया कि यह उसका बेटा भारत है, जो कॉलोनी में मसाले बेचने का काम करता है। राकेश ने भी बताया कि उसका बेटा 2 दिन से घर से लापता था, कल वह शिकायत लेकर शिवाजी कॉलोनी थाना में पहुंचे थे। हालांकि उन्होंने पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप जरूर लगाया। लेकिन अब वह बेटे के लिए न्याय की मांग कर रहा है। उसका कहना है कि हालांकि उनकी किसी के साथ कोई रंजिश नहीं थी, लेकिन उसके बेटे को बेरहमी से मारा है और पुलिस उसके हत्यारों को जल्द गिरफ्तार करे।