रादौर के गांव रादौरी में एक कार ने दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी

रादौर के गांव रादौरी में एक कार ने दो बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही मृतक के परिजनों ने आज रादौर पुलिस पर समय से इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं किये जाने के चलते रोष जताया। हालांकि पुलिस का कहना है कि उनके पास जैसे ही मामले के जानकारी आई उसके बाद शिकायत के आधार पर कार्यवाही की जा रही है।

रादौर के गांव रादौरी के पास हुई सड़क दुर्घटना में बाइक सवार गांव नगला साधान निवासी एक युवक विजय की मौत हो गई, जबकि उसके पीछे बैठा उसका चचेरा भाई पवन कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया। मंगलवार को इस मामले में रादौर पुलिस पर समय से कार्यवाही न किये जाने पर भड़के गांव नगला साधान के काफी संख्या के ग्रामीण थाने में पंहुचे और पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर रोष जताया। मृतक के परिजन कुलदीप कुमार ने आरोप लगाया कि उसके चचेरे भाई का कल शाम एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद वे थाने में इस मामले में कार्यवाही को लेकर पंहुचे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी और अपना ही तर्क देते रहे। कुलदीप ने कहा की वे इस मामले में केस दर्ज कर उचित कार्यवाही की मांग कर रहे है। 
वही इस मामले में थाना प्रभारी महेंद्र सिंह ने बताया कि जैसे ही उनके पास शिकायत आई थी, उसके बाद तुरंत मामले में कार्यवाही शुरू कर दी गई थी, उन्होंने पुलिस पर समय से कार्यवाही न करने के आरोपों पर कहा की शिकायत रात साढ़े बारह बजे उनके पास आई थी, जिसके बाद कार को कब्जे में लेकर इस मामले में केस दर्ज कर आगामी कार्यवाही की जा रही है।