सीआरपीएफ के जवान का राजकीय सम्मान के साथ किया गया अंतिम संस्कार।

इंद्री हलके के गांव पंजोखरा के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान रजनीश की असम के अंदर ड्यूटी के वक्त मौत हो गई थी जिसकी आज पार्थिव शरीर उसके पैतृक गांव में पहुंचा जहां पर उसका राजकीय सामान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।

  इंद्री हलके के गांव पंजोखरा के रहने वाले सीआरपीएफ के जवान रजनीश की असम के अंदर ड्यूटी के वक्त मौत हो गई थी जिसकी आज पार्थिव शरीर उसके  पैतृक गांव में पहुंचा जहां पर उसका राजकीय सामान के साथ अंतिम संस्कार किया गया।
उसके अंतिम संस्कार में सीआरपीएफ के जवान राजनेता व पुलिस कर्मचारियों ने पहुंचकर के उन्हें अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।
 आपको बता दें कि गांव इंद्री हल्के के गांव पंजोखरा  का रहने वाला रजनीश पिछले काफी समय से सीआरपीएफ में अपनी सेवाएं दे रहा था।
 उसका जन्म 1984 में हुआ था वह 2003 में सीआरपीएफ में भर्ती हुआ था उसके पास एक लड़का व एक लड़की है। सीआरपीएफ के टुकड़ी के साथ आए इंस्पेक्टर ने बताया कि रजनीश हमारे ही विभाग में कार्य कर रहा था उसकी अचानक से इस प्रकार से देहांत हो जाने से बहुत बड़ा आज्ञात लगा है। ऐसे जवान को हम नमन करते हैं और उन्हीं को आज श्रद्धांजलि रूप में देने के लिए हम यहां पर पहुंचे हैं। राजकीय सामान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया है। रजनीश के रिश्तेदार व अन्य लोगों का भी कहना है कि रजनीश बहुत ही नेक इंसान थे और सदा ही उनका आपस में प्रेम प्यार बहुत था दिवाली पर वह छुट्टियों पर अपने घर आए थे लेकिन अब जैसे ही वह अपनी ड्यूटी पर पहुंचे और वहां पर ड्यूटी करते हुए उनके इस प्रकार से देहांत हो जाने से पूरे समाज को और पूरे परिवार को भारी क्षति पहुंची है हम उन्हें बार-बार नमन करते हैं।