बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने कि महिला से कि अभद्रता। Video हुआ Viral

वायरल वीडियो महिला ओर उसके परिवार को गाली दिया जा रहा है। और जो व्यकित महिला को गाली दे रहें हैं वह वयक्ति बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी है। जब यह वीडियो वायरल हो होने लगा तो नोएडा पुलिस एक्शन में आयी। और महिला से BJP नेता की बदसलूकी के मामले में फेस टू पुलिस ने कार्रवाई की है।

बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी ने कि महिला से कि अभद्रता। Video हुआ Viral

Delhi || Rakesh Kumar || हमारे देश में आए दिन कोई न कोई नेता के विवदित बयानबाजी, या फिर कोई ऐसी हरकत कि खबरें आती है जो कि पार्टी की छवी खराब करने और पुरे देश के लिए शर्मसार करने वाले होते हैं. और इन सब के बीच एक ऐसा ही मामला नोएडा के सेक्टर-93 ओमैक्स ग्रेंड सोसाइटी से सामने आया है। जहां एक महिला के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है। 

वायरल वीडियो महिला ओर उसके परिवार को गाली दिया जा रहा है। और जो व्यकित महिला को गाली दे रहें हैं वह वयक्ति बीजेपी नेता श्रीकांत त्यागी है। जब यह वीडियो वायरल हो होने लगा तो नोएडा पुलिस एक्शन में आयी। और महिला से BJP नेता की बदसलूकी के मामले में फेस टू पुलिस ने कार्रवाई की है। आपको बता दें कि श्रीकांत त्यागी की पहचान भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारी सदस्य किसान मोर्चा और युवा किसान समिति के राष्ट्रीय समन्वयक के रूप हुई है। सत्ता के नशे में चुर श्रिकांत त्यागी नें महिला को दूसरों लोगों की मौजूदगी होने पर भी धक्का दिया।

वीडियो वायरल होने के बाद अभ्रद BJP नेता श्रीकांत त्यागी के घर पुलिस पहुंची| पुलिस ने कार्यवाही करते हुए चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की। वहीँ पुलिस ने इस मामले में BJP नेता श्रीकांत त्यागी की तीन गाड़ियां भी जब्त कर ली। 

आपको बताते चलें की महिला नोएडा के ओमैक्स सोसायटी की रहने वाली थी|  महिला से अभ्रदता करने पर उस सोसाइटी में रहने वाले लोगों नें बताया कि ये कथित नेता कॉमन एरिया में पेड़ लगाकर जमीन पर अवैध कब्जा कर रहा है। 

देखा जाए तो एक तरफ जहां जनता किसी नेता को अपने सेवक के रुप में चुनती है कि वह राज्य क्षेत्र या  देश के लिए बेहतर काम करेंगे तो दुसरी तरफ श्रिकांत त्यागी जैसे नेतासत्ता के नशें में चुर होकर देश को गंदा करते हैं।