सवारी से लूटपाट करने के जुर्म में दो गिरफ्तार ऑटो रिक्शा में बैठकर सवारी से लूटते थे

साइबर सिटी गुरुग्राम में सवारियों को ऑटो में बिठा कर लूटपाट करने वाले दो शातिर बदमाशो को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर-10 ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वारदात को अंजाम देने के लिए लूटा गया ऑटो भी आरोपियो के कब्जे से बरामद कर लिया है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो 5 फरवरी को एक व्यक्ति ने थाना सैक्टर-10 में शिकायत दी कि वह रात को बसई फ्लाईओवर के पास सवारी लेने के लिए खड़ा था। उसी दौरान 2 व्यक्तियों ने उसे रामा गार्डन चलने के लिए कहा, जिस पर वह उन दोनों को बैठाकर रामा गार्डन की तरफ चल दिया। इंद्रावास कॉलोनी, गुरुग्राम के नजदीक सुनसान जगह पर पहुंचकर उनमें से एक व्यक्ति ने ऑटो चालक के गले में गमछा डालकर नगदी, मोबाईल फोन लूट लिया तथा धक्का देकर ऑटो रिक्शा ले फरार हो गए।

साइबर सिटी गुरुग्राम में सवारियों को ऑटो में बिठा कर लूटपाट करने वाले दो शातिर बदमाशो को गुरुग्राम पुलिस की क्राइम यूनिट सेक्टर-10 ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वारदात को अंजाम देने के लिए लूटा गया ऑटो भी आरोपियो के कब्जे से बरामद कर लिया है। एसीपी क्राइम वरुण दहिया की मानें तो 5 फरवरी को एक व्यक्ति ने थाना सैक्टर-10 में  शिकायत दी कि वह रात को बसई फ्लाईओवर के पास सवारी लेने के लिए खड़ा था। उसी दौरान 2 व्यक्तियों ने उसे रामा गार्डन चलने के लिए कहा, जिस पर वह उन दोनों को बैठाकर रामा गार्डन की तरफ चल दिया। इंद्रावास कॉलोनी, गुरुग्राम के नजदीक सुनसान जगह पर पहुंचकर उनमें से एक व्यक्ति ने ऑटो चालक के गले में गमछा डालकर नगदी, मोबाईल फोन लूट लिया तथा धक्का देकर ऑटो रिक्शा ले फरार हो गए।
ऑटो चालक से लूट की वारदात को गम्भीरता से लेते हुए थाना सैक्टर-10 की पुलिस टीम ने  2 आरोपियों को काबू किया। आरोपियों की पहचान रवि व नीतीश के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा आरोपी रवि को बसई रोड तथा आरोपी नीतीश को ओम नगर, गुरुग्राम से काबू किया है। पुलिस पूछताछ में मालूम चला कि रवि बसई रोड पर एक जूते की दुकान पर काम करता है तथा पैसे कमाने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया था। आरोपियों के अपराधिक रिकॉर्ड जांचने पर पता चला कि रवि के खिलाफ लड़ाई-झगड़ा के मामलों में PO होने के तहत 2 केस बहादुरगढ़ में तथा आरोपी नीतीश पर एक्साईज एक्ट के तहत 3 केस गुरुग्राम में दर्ज है।
एसीपी क्राइम ने बताया कि रवि बसई रोड पर एक जूते की दुकान पर काम करता है तथा नशे की पूर्ति के लिए व पैसे कमाने की नीयत से वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जे से वारदात में लूटा गया ऑटो रिक्शा भी बरामद किया जा चुका है। पुलिस ने दोनो आरोपियो को कोर्ट में पेशकर रिमांड पर लेने की तैयारी शुरू कर दी है।