एक ही परिवार के 4 लोगों की मौत, कार्रवाई में जुटी पुलिस

पहले उसने अपनी पत्नी रीना वह 6 साल की दिव्यांग बेटी की घर में गला दबाकर हत्या कर दी और दरवाजा बंद कर दो साल के बेटे भावेश को गोदी में ले रेलवे ट्रैक की तरफ निकल गया। जहां उसने दिल्ली रोहतक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

रोहतक || रोहतक शहर के सालारा मोहल्ला में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई है। जिसमें पति-पत्नी और दो मासूम बच्चे शामिल हैं। घटना को अंजाम 35 वर्षीय शख्स ने दिया है। जिसने पहले अपनी पत्नी और बेटी की गला दबाकर घर में ही हत्या कर दी और फिर अपने 2 साल के मासूम बेटे को लेकर ट्रेन के आगे कूद आत्महत्या कर ली। घटना का कारण मानसिक परेशानी और घरेलू कलह बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है। सालारा मोहल्ला में 35 वर्षीय संदीप अपनी पत्नी रीना, 6 साल की दिव्यांग बेटी व 2 साल के बेटे भावेश के साथ रहता था। संदीप गुरुग्राम में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। वह काफी समय से मानसिक रूप से परेशान चल रहा था। जिसके चलते घर में कलह भी होता था। आज उसने इसी परेशानी के चलते बहुत बड़ा कदम उठा लिया। पहले उसने अपनी पत्नी रीना वह 6 साल की दिव्यांग बेटी की घर में गला दबाकर हत्या कर दी और दरवाजा बंद कर दो साल के बेटे भावेश को गोदी में ले रेलवे ट्रैक की तरफ निकल गया। जहां उसने दिल्ली रोहतक रेलवे ट्रैक पर ट्रेन के आगे कूद कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इसके बाद जीआरपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पिता होशियार सिंह को घटना की सूचना दी।

पिता होशियार सिंह व परिवार के अन्य लोग घटनास्थल पर पहुंचे। लेकिन तब तक उन्हें यह पता नहीं था की संदीप की पत्नी वह 6 साल की मासूम बच्ची की भी मौत हो चुकी है। जब उन्होंने घर आकर देखा तो कमरे की बाहर से कुंडी लगी हुई थी। कमरे के अंदर गए तो देखा की चारपाई पर रीना और 6 वर्षीय मासूम बच्ची का शव पड़ा हुआ है। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। ओल्ड सब्जी मंडी थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। पिता होशियार सिंह ने बताया की संदीप मानसिक रूप से परेशान रहता था और शायद इसी वजह से ही यह घटनाक्रम हुआ है। फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया है और जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।