अंबाला शहर में देर रात तेज रफ्तार क्रेटा का कहर देखने को मिला।

अंबाला शहर में देर रात तेज रफ्तार क्रेटा का कहर देखने को मिला। अंबाला शहर के पुलिस डी ए वी स्कूल के नजदीक तेज रफ्तार क्रेटा ने राइडर पर सवार होमगार्ड के दो जवानों को टक्कर मार दी और 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए इस दौरान एक जवान के पांव में फ्रैक्चर हो गया तो दूसरे के सिर पर चोटें आई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

अंबाला शहर में देर रात तेज रफ्तार क्रेटा का कहर देखने को मिला। अंबाला शहर के पुलिस डी ए वी स्कूल के नजदीक तेज रफ्तार क्रेटा ने राइडर पर सवार होमगार्ड के  दो जवानों को टक्कर मार दी और 50 मीटर तक घसीटते हुए ले गए  इस दौरान एक जवान के पांव में फ्रैक्चर हो गया तो दूसरे के सिर पर चोटें आई। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में कार चालक के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर लिया।
अंबाला में देर रात क्रेटा का कहर देखने को मिला जहाँ तेज रफ़्तार क्रेटा ने सरकारी बाइक पर सवार दो होमगार्ड के कर्मियों को जबरदस्त टक्कर मार दी और फिर उन्हें 50 मीटर तक घडीसते हुए ले गए।  टक्कर इतनी जबरदस्त थी के एक होमगार्ड जवान के पैर में दो जगह फ्रेक्चर आ गया और एक कोई कई चोटें लगीं। हॉस्पिटल में दाखिल घायल जवान ने बताया की कैसे ये पूरा हादसा हुआ।  
दुर्घटना के तुरंत बाद होमगार्ड के जवानों ने इसकी सूचना डायल 112 की टीम को दी , डायल 112 की टीम मौके पर पहुँची  और होम गार्ड के जवानों को अंबाला शहर के नागरिक हॉस्पिटल में पहुंचाया।  पुलिस ने दुर्घटना करने वाली क्रेटा  को कब्जे में लेकर बलदेव नगर थाने में मुकदमा दर्ज कर दिया।