सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के विपणन विभाग के कर्मचारियों ने धरना उठाया...

सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के विपणन विभाग के कर्मचारियों ने धरना उठाया, सुलतान ने कहा कि सोनाली की जमानत कोविड-19 के चलते हुई है |

सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी के बाद हरियाणा के विपणन विभाग के कर्मचारियों ने धरना उठाया...

हिसार (प्रवीण कुमार) || हरियाण राज्य कृषि विपणन बोर्ड कर्मचारियों ने आज हिसार में सोनाफी फोगाटा की गिरफ्तारी होने के स्थपित कर दिया। आज पूरे प्रदेश में कर्मचारियों ने धरना स्थगित कर दिया है कर्मचारी संगठन सुतलान सिंह पर दर्ज हुए मुकदमे को कैसिल करवाने के लिए सरकार को ज्ञापन सौपेगा। धरना स्थल पर मार्किट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह सिंह भी मौजूद थे। सुतलान सिंह ने कहा कि सोनाली की जमानम कोविड-19 के चलते हुई है उन्होंने कहा कि उन्हेे न्याया प्रकिया पर पूरा विश्वास है। आपकों बता दे कि सोनाली फोगाट ने मार्किट कमेटी के पर चप्पल व थप्पड बरसाए थे इसके बाद प्रदेश स्तर पर आंदोलन हो गए थे जिसमें संगठनों खापों ने सोनाली फोगाट की गिरफ्तारी की मांग की  थी।
हरियाण राज्य कृषि विपणन बोर्ड कर्मचारियों ने आज हिसार में सोनाफी फोगाटा की गिरफ्तारी होने के स्थपित कर दिया। कर्मचारी नेताओं कहना था कि अब सरकार को ज्ञापन सौपा जाएगा। मार्किट कमेटी के सचिव सुलतान सिंह ने कहा कि आम जन मानस की जीत है सर्व कर्मचारी, व्यापार संघ, सभी खापों पर उनका समर्थन दिया है और आम जन मानस से साथ दिया है हम दिल की गहराइयों से उनका स्वागत करते है। उन्होंने कहा कि सोनाली फोगाट की जमानत कोविड-19 के चलते हुई है उनके ऊपर संघीन धाराए लगी हुई है।