दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी , एक और मास्टर माइंड को धर दबोचा...

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी , एक और मास्टर माइंड को धर दबोचा। दिल्ली पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि। सिलसिलेवार रॉबरी को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ा। डीसीपी गौरव शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के दी पूरी जानकारी...

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी , एक और मास्टर माइंड को धर दबोचा...

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी मिली है। एक और मास्टर माइंड को धर दबोचा गया है। 
यह दिल्ली पुलिस की एक बड़ी उपलब्धि मानी जा रही हैं। अपने फुलप्रूफ तैयारी से किए गए इस ऑपरेशन मे दिल्ली पुलिस ने सिलसिलेवार रॉबरी को अंजाम देने वाले गैंग को पकड़ा हैं। 
इस बारे में डीसीपी गौरव शर्मा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर के कई अहम बातों की पूरी जानकारी दी।
वारदातों को अंजाम देने वाले पांच में से चार रॉबरो को पकड़ लिया गया है। इनमे से तीन बाघपत और एक कुटुमगढ़ का रहने वाला बताय गया है। इन चारो के नाम सोनू,अनुज ,रवि और परवेज़ बताए गयें हैं। इनका पांचवा दोस्त फ़िल्मी तरीके से इनफार्मेशन इकट्ठा करता था जिसके बाद ये सब प्लान बना कर लूट को अंजाम देते थे। नाबालिग होने की वजह से उसका नाम नहीं बताया गया। आपको बता दे की इनका मास्टरमाइंड सोनू है जिसके खिलाफ पहले भी चार मुक़दमे आ चुके है। पुलिस ने खुलाशा किया की ये लोग लूट को बहुत ही प्रोफेशनल तरीके से अंजाम देते थे। इनके पास से दो हथियार बरामद हुए है जिसमे से एक डोगा शॉटगन है और एक कंट्री मेड पिस्टल है। 6 राउंड भी बरामद हुए और चोरी की मोटरसाइकिले भी, जिनका प्रयोग ये लूट को अंजाम देने के लिए किया करते थे। ये रॉबरी सिर्फ पैसो के लिए करते थे, रोबेरी की कोई अलग वजह नही बताई गयी हैं।

इन्होने 28 मई को बवाना में गल्ले से 60 हजार की लूट की थी, फिर बवाना में ही फैक्ट्री मालिक से 3 लाख 80 हजार की लूट की। फिर 5 लाख 82 हजार की लिकर शॉप वाले से लूट की। 
एक बार बवाना में इनफार्मेशन फ़ैल होने के बाद ये पुलिस के हाथो से बच निकले थे लेकिन इस बार पुलिस ने फुलप्रूफ प्लान बनाया और इन्हे धार दबोचा।