बीजेपी ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

बीजेपी ने की सदस्यता अभियान की शुरुआत

 रोहतक से सांसद अरविन्द शर्मा ने कहा कि पूरे देश में भाजपा ने सदस्यता अभियान शुरू कर दिया है जिसकी शुरूआत कल माननीय प्रधानमंत्री ने वाराधसी और काशी विश्वनाथ से कर  दी है। इसी कडी में आज रोहतक में भी सदस्यता अभियान चलाया जायेगा। भाजपा सबको साथ लेकर चलने वाली पार्टी है और सबका विकास करने वाली है।

 सांसद शर्मा ने कहा कि प्रदेश के लारेगों में भाजपा के प्रति जोश है और लोग आज भाजपा से जुडना चाहते है। जो भी पार्टी में आयेगा उसको पूरा मान- सम्मान दिया जायेगा। विभिन्न पार्टी के नेताओ द्वारा भाजपा में शामिल होने पर कहा कि भापजा आज एक बहुत बडा परिवार है, भाजपा की पूरे देश में सबसे ज्यादा सदस्यता है और जो भी भाजपा में शामिल होगा उसको पूरा मान सम्मान दिया जायेगा। मैं खुद भी पार्टी में एक सदस्य के तौर पर आया था।

सांसद ने कहा कि उन्होंने संसद में महिामहिम के भाशण के दौरान उन्होंने मांग उठाई कि मैट्रो को बहादुरगढ से आगे तक बढाया जाये। इसके अलावा दिल्ली से पानीपत के बीच चलने वाली रैपिड रेल जो चलेगी वो रोहतक तक भी चले। प्रदेश में पानी की समस्या को लेकर कहा कि पूरे प्रदेश में जल्द ही पानी की समस्या का समाधान कर दिया जायेगा। विधानसभा चुनाव को लेकर कहा कि प्रदेश में भाजपा भारी बहुमत से जीतेगी। वही दूसरी ओर कांग्रेस के नेताओं की कुर्सी पर लडाई को लेकर कहा कि ये उनके नेताओं की बौखलाहट है।