हरियाणा रोडवेज ने सीईटी यानि कॉमन एलीजिबिलिटी टेस्ट परीक्षा के लिए किए खास इंतजाम |

हरियाणा मे आज और कल यानि 5 और 6 नवबर को सरकारी नौकरी मे भर्ती के लिए सीईटी यानि कॉमन एलीजिबिलिटी टेस्ट है जिसके लिए अंबाला मे भी कई जगह पर सेंटर बने है जिसके लिए प्रशासन दावे कर रहा है कि परीक्षा को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है। वही  रोडवेज ने परीक्षा के लिए खास इंतजाम किए है। वही बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए बस सेवा फ्री कर दी गई है !

Haryana|| Neha Rajput || हरियाणा में सरकारी नौकरी की भर्ती के लिए अब विद्यार्थियों को सीईटी यानि कॉमन एलिजिबिलिटी टेस्ट देना होगा। जिसकी परीक्षा 5 व 6 नवंबर को होने जा रही है । जिसके लिए प्रशासन दावे कर रहा है कि परीक्षा को लेकर पूरी तैयारियां कर ली गई है। वही  रोडवेज ने परीक्षा के लिए खास इंतजाम किए है। वही बाहर से आने वाले अभ्यर्थियों के लिए बस सेवा फ्री कर दी गई है ! अंबाला बस स्टैंड पर आने जाने वाले स्टूडेंट्स की खासी भीड़ देखी गई साथ ही एग्जाम सेंटर पर भी स्टूडेंट्स की भीड़ नज़र आई  !

एग्जाम देने आये स्टूडेंट्स ने बताया कि आज वे सी ई टी का एग्जाम देने आये है और उन्हें रोडवेज की ऒर से कोई परेशानी नहीं हुई है और  न ही उनसे कोई किराया लिया गया है ! उनका कहना है कि अंबाला पहुँचने पर भी यहाँ से सेंटर तक रोडवेज कि बस ने उन्हें सेंटर तक छोड़ा है  ! वही कुछ स्टूडेंट्स ने बताया कि उन्हें रोडवेज कि व्यवस्था बिल्कुल भी ठीक नहीं लगी क्योंकि उन्हें अपना किराया खर्च करके आना पड़ा है ! उन्होंने कहा कि कई जगह पर रोडवेज चालक ने बस को नहीं रोका जबकि वहां पर काफी स्टूडेंट्स बस कि इंतज़ार मे खड़े थे  !

वही अंबाला रोडवेज के महाप्रबंधक अश्वनी डोगरा सुबह  से ही बस स्टैंड पर मौजूद है और अपनी देखरेख मे स्टूडेंट्स को बसों मे भेज रहे है साथ ही व्यवस्था पर भी पूरी नज़र रखे हुए है !
महाप्रबंधक ने बताया कि वे सुबह से ही यहाँ पर मौजूद है और सभी स्टूडेंट्स कि सही जगह पर पहुंचा रहे है ! उन्होंने बताया कि किसी भी स्टूडेंट्स से किराया नहीं लिया जा रहा है बस स्टूडेंट्स को अपना एडमिट कर दिखाना है !  वही एग्जाम सेंटर पर स्कूल का पूरा स्टाफ सही व्यवस्था जुटाने मे लगा हुआ है ! खालसा स्कूल के प्रिंसिपल केपी सिंह ने बताया कि यहाँ पर सुबह से ही स्टूडेंट्स आये हुए है उन्होंने सभी व्यवस्था दुरुस्त है !
हरियाणा में सरकारी नौकरी के लिए अब देना होगा सीईटी यानि  कॉमन एलीजिबिलिटी टेस्ट