Laal Singh Chaddha मुवी के बवाल के बाद कल क्या होगा।

बायकॉट बायकॉट बायकॉट अकसर हिंदुस्तान में जब लोगों को कोई मुवी पसंद नहीं आती है या फिर किसी मुवी से जुड़े सुपरस्टार लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं तो उनकी मुवी को इन्ही के साथ गुजरना पड़ता है। और एक बार फिर हमें बॉलिवुड में यही देखने को मिल रहा है।

Laal Singh Chaddha मुवी के बवाल के बाद कल क्या होगा।

Delhi : (Abhay) || बायकॉट बायकॉट बायकॉट अकसर हिंदुस्तान में जब लोगों को कोई मुवी पसंद नहीं आती है या फिर किसी मुवी से जुड़े सुपरस्टार लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचाते हैं तो उनकी मुवी को इन्ही के साथ गुजरना पड़ता है। और एक बार फिर हमें बॉलिवुड में यही देखने को मिल रहा है।

दरअसल आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा महज् 1 दिन बाद ही सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली है. जिसे लेकर आमिर खान अपनी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन कर रहे है। लेकिन सोशल मीडिया पर आमिर खान और उनकी फिल्म को बायकॉट करने की मांग बढ़ती ही  जा रही है। आमिर खान ने अपनी मुवी लाल सिंह चड्डा को  बायकॉट ट्रेंडिंग पर देखते हुए लोगो से अपनी फिल्म को देखने की अपील की , लेकिन आमिर खान की अपील के बाद भी बायकॉट ट्रॉल्लिंग बंद नहीं हुई।

लाल सिंह चड्डा को बायकॉट करने के अलग-अलग कारण सामने आए जैसे बढ़ती इनटॉलेरेंस, उनकी "पी.के फिल्म में हिंदू देवताओं का मज़ाक उड़ना , सरलता की कमी और एक हॉलीवुड फिल्म को स्पष्ट रूप से कॉपी-पेस्ट करना। जिसे लेकर आमिर खान ने  प्यार से सारे हैशटैग का जवाब देते हुए कहा  अगर मैंने किसी का भी दिल दुखाया है किसी भी चीज़ से तो मुझे उस बात का दुःख है. मैं किसी का दिल दुखाना नहीं चहाता जिन लोगो को फिल्म नहीं देखनी , में उनकी बात की इज्जत करुंगा और में अपील करुगा की मेरी फिल्म को ज्यादा से ज्यादा लोग देखे। 

बता दें कि लाल सिंह चड्डा और रक्षाबंधन दोनों ही फिल्म  कल रिलीज़ होने वाली है और दोनों फिल्म बड़े सुपरस्टार की है । लाल सिंह चड्डा में आमिर खान और रक्षाबंधन में अक्षय कुमार जैसे बड़े सुपरस्टार है , अब तो मुवी के रिलिज के बाद ही यह पता चल पाएगा कि दोनो मुवी में कौन सी मुवी दर्शक पसंद करत हैं।