ट्यूबेल के पुराने बोरवेल के गड्ढे की सफाई करने उतरे दो सगे भाइयों की मौत

काफी समय बाद आसपास के लोगों ने देखा कि भेड़ और बकरियों को लेकर जाने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा है तो उन्होंने बोरवेल के नजदीक जाकर देखा तो पता चला कि दोनों भाई बोरवेल के अंदर की पड़े हुए हैं। मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बोरवेल से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पलवल सिविल अस्पताल भिजवाया।

पलवल || होडल में ट्यूबेल के पुराने बोरवेल के गड्ढे की सफाई करने उतरे उतरे दो सगे भाइयों की जहरीली गैस के कारण मौत हो गई। दोनों भाई सफाई के लिए लिए खेतो पर गए थे। पुलिस ने 174 की कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। 
होडल के सोंद्ध गांव निवासी गंगा और भूदेव भेड़ और बकरी पालन करते थे। दोनों भाई खेतों पर ट्यूबवेल के बोरवेल की सफाई करने के लिए गए हुए थे। बोरवेल काफी पुराना बताया जा रहा है जो काफी समय से बंद पड़ा हुआ था बोरवेल में पहले सफाई के लिए गंगा नीचे उतरा लेकिन जब काफी समय तक वह ऊपर नहीं आया तो भूदेव नीचे बोरवेल में उतर गया। गंगा को पहले ही बोरवेल में बनी जहरीली गैस अपनी चपेट में ले चुकी थी जैसे ही भूदेव नीचे उतरा उसको भी जहरीली गैस ने चपेट में ले लिया। काफी समय बाद आसपास के लोगों ने देखा कि भेड़ और बकरियों को लेकर जाने वाला कोई दिखाई नहीं दे रहा है तो उन्होंने बोरवेल के नजदीक जाकर देखा तो पता चला कि दोनों भाई बोरवेल के अंदर की पड़े हुए हैं।

मामले की सूचना पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बोरवेल से बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए पलवल सिविल अस्पताल भिजवाया। बोरवेल की गहराई करी 20 फीट बताई जा रही है। पुलिस ने दोनों मृतकों के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है।