अंबाला में दिनदहाड़े मकान में घुसा चोर: सफाई करने आई नौकरानी का गला दबाया, विरोध किया तो हॉकी से सिर फोड़ा

नौकरानी द्वारा शोर मचाने पर चोर मोबाइल और 250 रुपए छीनकर फरार हो गया। वारदात सिविल अस्पताल अंबाला कैंट के सामने जीरो क्रॉस रोड की है। सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची और सीन ऑफ क्राइम की टीम ने साक्ष्य जुटाए।

अंबाला || नशे की पूर्ति या अन्य किसी वजह से चोर चोरी की वारदात को अंजाम देते है। पुलिस ने कई ऐसे स्नैचर और चोरों को अपनी गिरफ्त में किया है लेकिन उसके बावजूद भी चोरी की घटनाए कम नहीं हो रही है। अंबाला छावनी में दिन दिहाड़े चोर ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया। चोर दीवार फांद एक घर में घुसा और वहां काम कर रही नौकरानी पर हमला कर दिया। महिला के चिल्लाने पर चोर महिला का मोबाइल और कुछ पैसे लेकर भाग गया। महिला किरण ने बताया कि चोर ने पहले हॉकी से अलमारी के लॉक तोड़े और फिर चोरी करने की कोशिश की। हालांकि चोर को अलमारी में कोई आभूषण नहीं मिला। चोर ने घर का सारा सामान बिखेर दिया। जब उसने विरोध किया तो हमलावर उसके 250 रुपए और मोबाइल छीनकर फरार हो गया।  

मकान मालिक विकास सूद ने बताया कि उनके पिता का मोहाली में इलाज चल रहा है। वे तभी से मोहाली रह रहे हैं। पीछे से नौकरानी किरण घर की साफ-सफाई करने आती है। किरण घर की साफ-सफाई कर रही थी। इसी बीच, एक चोर दीवार फांद घर में घुसा और चोरी करने के इरादे से किरण का गला दबा दिया। जब विरोध किया तो आरोपी ने घर में रखी हॉकी से सिर में वार कर दिए।

सूचना मिलने के बाद सीन ऑफ क्राइम और अंबाला कैंट थाना पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने हमले में घायल हुई नौकरानी किरण के भी बयान दर्ज किए हैं। किरण को उपचार के लिए सिविल अस्पताल कैंट में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस का कहना है कि घर मे लगे सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे और न ही आसपास लगे कैमरे काम कर रहे थे। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता से जांच करेगी।