तिहाड़ जेल में बंद मसाज करते दिखे सत्येंद्र जैन,वीडियो वायरल

दिल्ली सरकार के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन बहुत महीनो से जेल में बंद हैं, कुछ समय पहले ही उनकी जमानत याचिका को कोर्ट ने खारिज कर दिया था.

तिहाड़ जेल में बंद  मसाज करते दिखे सत्येंद्र जैन,वीडियो वायरल

Delhi || Ketan || आम आदमी पार्टी के नेता सत्येंद्र जैन का दिल्ली के  तिहाड़ जेल से एक वीडियो सामने आया है जिसमें ये दावा किया गया है कि जेल में सत्येंद्र जैन मसाज करवाते नज़र आ रहे है. इस वायरल वीडियो में सत्येंद्र जैन पैरों में तेल से मसाज करवाते हुए देखा जा रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है की वह बड़े आराम से एक बिस्तर पर लेटे हुए हैं. उनके हाथों और पैरों में तेल से मसाज की जा रही है और वे लोगों से बातचीत भी कर रहे हैं.
ये वीडियो 13 सितंबर 2022 का बताया गया है। तिहाड़ जेल के सेल-4 ब्लॉक A का ये सीसीटीवी फुटेज बताया जा रहा है।मालूम हो ED ने जेल में सत्येंद्र जैन को VIP ट्रीटमेंट की बात कही थी। ED ने अपने हलफनामे में जैन को मसाज की सुविधा मिलने का आरोप भी लगाया था। ED ने कहा था कि सत्येंद्र जैन को हेड मसाज, फुट मसाज और बैक मसाज मिलता है। जो कि सामने आई सीसीटीवी फुटेज में भी दिख रहा है। ED ने तिहाड़ से सत्येंद्र जैन को मसाज दिए जाने वाली फुटेज ली थी, जो अब सबके सामने आ चुकी है। लेकिन जैन ने मसाज कराते CCTV फुटेज को रोकने की कोर्ट से अपील की थी।
बीजेपी ने आरोप लगते हुए कहा कि तिहाड़ जेल में आप के जेल मंत्री सत्येंद्र जैन को सजा नहीं बल्कि वो फुल मौज काट  रहे हैं. बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि आप का सच सामने आ गया है.