शिक्षक के इस घिनौने काम को देखकर सभी हैरान।

उतरप्रदेश के महोबा के जैतपुर ब्लाक के बघोरा नवीन प्राथमिक स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक जिसका नाम अजय कुमार बताया जा रहा है। वह बुधवार को शराब पीने के साथ शराब की बोतल लेकर स्कूल पहुंचा और नशे की हालत में छात्र-छात्राओं से अभद्र भाषा का प्रयोग कर हंगामा किया।

शिक्षक के इस घिनौने काम को देखकर सभी हैरान।

Delhi (Rakesh Kumar) ||  उतरप्रदेश के महोबा के  जैतपुर ब्लाक  बघोरा नवीन प्राथमिक स्कूल में तैनात सहायक अध्यापक जिसका नाम अजय कुमार बताया जा रहा है। वह बुधवार को शराब पीने के साथ शराब की बोतल लेकर स्कूल पहुंचा और नशे की हालत में छात्र-छात्राओं से अभद्र भाषा का प्रयोग कर हंगामा किया। मौके पर पहुंचे खंड शिक्षाधिकारी गौरव शुक्ला ने वहां के प्रधानाध्यापक विशाल अरजरिया, बच्चों व ग्रामीणों से जानकारी लेकर सभी के बयान दर्ज किए।

जिसके बाद अध्यापक का मेडिकल हुआ। अजनर के थाना प्रभारी लाखन सिंह के अनुसार करीब एक साल पहले अजनर में किराए के मकान में रहने के दौरान शिक्षक ने स्कूल जा रही छात्राओं पर टिप्पणी की थी। छात्राओं की शिकायत पर उसे थाने बुला कर समझाया गया था, साथ ही उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया गया था। करीब 15 दिन पहले शिक्षक ने पड़ोस की एक महिला से छेड़खानी कर दी थी। महिला के स्वजन ने थाने में शिकायत की थी। बाद में समझौता हो गया, और उसने शिक्षक से मकान खाली करने को कहा था। बाद में शिक्षक यहां से नौगांव मप्र में रहने लगा। अजनर थाना प्रभारी लाखन सिंह ने बताया कि आरोपित शिक्षक की मेडिकल रिपोर्ट व जांच आख्या बीएसए को भेजी। जहां मेडिकल रिपोर्ट में शिक्षक के नशे में होने की पुष्टि हुई।

ग्राम प्रधान प्रतिनिधि भंवर सिंह ने बताया कि अजनर पुलिस ने रात को सहायक अध्यापक को घर जाने दिया था। वहां से आने पर उसने फोन करके प्रधानाध्यापक को भी धमकाया था। फोन करके कुछ अभिभावकों को बयान देने पर देख लेने की धमकी दी।