टारगेट किलिंग के बीच जम्मू कश्मीर में सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी।

राहुल भट्ट रजनी बाला, सुनिल औऱ कल शोपियां में कल दो कश्मीरी सगे भाईयों को गोली मारने के बाद आतंकवादियों ने आज फिर सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमाल कर दिया जिसके बाद यहां के लोग प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहें हैं।

टारगेट किलिंग के बीच जम्मू कश्मीर में सरकार और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी।

Delhi : ( Rakesh Kumar) || जम्मू कश्मिर में इन दिनों आतंकवादियों के हौशलें ज्याद ही बढ़ गए हैं। जम्मू कश्मिर में हो रही आतंकवादी गतिवधियां रुकने का नाम नहीं ले रही है। साथ ही यहां आतंकवादियों के द्वारा ज्यादातर हिन्दुओं को टारगेट कर के मारा जा रहा है। कल शोपियां में दो सगे भाइयों को मारेने के बाद आज एक बार फीर शोपियां के कुटपोरा में आतंकवादियों नें वहां के सैनिको पर ग्रेनेड से हमला किया। और यह हमले आतंकवादियों के द्वारा 1 हफ्ते से लगातार जारी है। इन सब के बीच यहां के लोग विरोध प्रदर्शन निकालकर जवाब मांग रहें हैं कि आखिर उन्हें कब तक टारगेट किलिंग का शिकार होना पड़ेना। 

राहुल भट्ट रजनी बाला, सुनिल औऱ कल शोपियां में कल दो कश्मीरी सगे भाईयों को गोली मारने के बाद आतंकवादियों ने आज फिर सुरक्षा बलों पर ग्रेनेड से हमाल कर दिया जिसके बाद यहां  के लोग प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी कर रहें हैं। 

जम्मू कश्मीर में धारा 370 के खत्म होने के बाद भी यहां एक ही नारा गुंजता दिख रहा है अपने देश में डंडित है हम कश्मीरी पंडित हैं, तो सवाल ये उठता है कि सरकार औऱ प्रशासन क्या कर रही है क्योंकि जम्मू कश्मीर में लोगों की सुरक्षा के लिए जो सरकार वादे करी थी वह तो अब पुरी तरह फेल हो चुकें है। आखिर कब तक यहां लोगों को टारगेट किलिंग का शिकार होना पड़ेगा।