नारनौंद में जहरीला पदार्थ निगलने से पर्चेजर की मौत...

नारनौंद अनाज मंडी के पर्चेजर की जहरीला पदार्थ निगलने से मौतमौत के लिए तीन व्यक्तियों को ठहराया दोषी, पुलिस ने किया मामला दर्ज |

नारनौंद में जहरीला पदार्थ निगलने से पर्चेजर की मौत...

नारनौंद (प्रवीण कुमार) || नारनौंद अनाज मंडी के वेयर हाउस के गोडाउन कीपर ने जहरीला पदार्थ खा लिया। जिसके बाद उसकी मौत हो गई। उसने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा जिसमें उसने तीन लोगों को उसकी मौत का जिम्मेदार ठहराया है।  पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

वार्ड 11 निवासी राजेश कुमार ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका भाई 37 वर्षीय सत्येंद्र वेयर हाउस कारपोरेशन बरवाला में गोडाउन कीपर के पद पर तैनात था। करीब 10 दिन से रेगुलर ड्यूटी अनाज मंडी नारनौंद में बतौर पर्चेजर कार्यरत था। दो दिन से उसका भाई मानसिक रूप से परेशानी में था। उसने फोन कर अपनी परेशानी के बारे में बताया तो उसने अपने परिवार के लोगों ने उसको काफी समझाया।   सत्येंद्र ने फोन कर बताया कि उसके ऊपर दुकान नंबर 17 के मालिक कुलदीप गौतम, दुकान नंबर आठ के मालिक वेद प्रकाश उर्फ बेदड़ और उसके साथ तैनात कर्मचारी रविंद्र जोकि वेयरहाउस में ड्यूटी पर है  तीनों ने मिलकर उसके खिलाफ झूठी साजिश रच कर उच्च अधिकारियों को उसकी झूठी शिकायत कर रहे हैं। जो इस कलंक के साथ वह जीना नहीं चाहता। जिसके बाद उसके ने इन तीनों से तंग आकर जहरीला पदार्थ निकलकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। इन तीनों द्वारा उसके भाई को ड्यूटी के दौरान प्रताड़ित कर आत्महत्या के लिए मजबूर किया है। पुलिस ने राजेश के बयान पर उपरोक्त तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 306 व 34 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जाँच अधिकारी दलबीर सिंह ने कहा मृतक के भाई के बयान पर तीन के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।