एक लाख का इनामी गैंगस्टर संदीप उर्फ बंदर गिरफ्तार

2021 में जेल से जमानत पर आने के बाद से संदीप फरार चल रहा था। क्राइम यूनिट सेक्टर 39 को जानकारी मिली कि संदीप उर्फ बंदर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में गुरुग्राम के सेक्टर-38 में पहुँच रहा है। टीम ने उसे काबू कर उसके पास से एक पल्सर बाइक, 32 बोर का एक देसी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए। 

गुरुग्राम || 2019 में हुए जेडी हत्याकांड का मुख्य आरोपी और एक लाख का इनामी गैंगेस्टर संदीप उर्फ बंदर को गुरुग्रम की क्राइम यूनिट सेक्टर-39 ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी संदीप उर्फ बंदर गैंगेस्टर कौशल गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है और कौशल के  निर्देश पर एक्सटॉर्शन की वारदातों को अंजाम देता आ रहा था। वहीं गैंगस्टरों को नेस्तनाबून्द करने के लिए एनआईए द्वारा छेड़े गए अभियान के दौरान एनआईए ने तीन बार संदीप के ठिकानों पर छापे मारे। छापे के बाद एनआईए ने संदीप उर्फ बंदर पर एक लाख का इनाम घोषित किया था। क्राइम यूनिट सेक्टर-39 की टीम ने संदीप को साइबर सिटी के सेक्टर-38 से गिरफ्तार किया है।
एसीपी क्राइम की माने तो संदीप कौशल गैंग का सक्रिय सदस्य रहा है। गैंगेस्टर कौशल के निर्देश पर संदीप साइबर सिटी की खांडसा मंडी में उगाई का काम देख रहा था। इसके अलावा संदीप पर हत्या, हत्या के प्रयास, एक्सटॉर्शन जैसे 9 संगीन मामले दर्ज है। इतना ही नहीं बुक्की जेडी की हत्या में संदीप ने मुख्य भूमिका निभाई थी। जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 2021 में जेल से जमानत पर आने के बाद से संदीप फरार चल रहा था। क्राइम यूनिट सेक्टर 39 को जानकारी मिली कि संदीप उर्फ बंदर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में गुरुग्राम के सेक्टर-38 में पहुँच रहा है। टीम ने उसे काबू कर उसके पास से एक पल्सर बाइक, 32 बोर का एक देसी कट्टा और 6 जिंदा कारतूस बरामद किए। 


पुलिस अब संदीप उर्फ बंदर को रिमाड पर लेने की तैयारी में जुट गई है। वहीं गुरुग्राम पुलिस ने एनआईए को भी गैंगेस्टर संदीप उर्फ बंदर की गिरफ्तारी की सूचना दे दी है। रिमांड के दौरान पुलिस संदीप की कुंडली खंगालेगी, जिससे यह पता लगाया जा सके कि वह किस वारदात को अंजाम देने के लिए पहुंचा था।