एक तरफा प्यार के चलते शादी से 1 दिन पहले सिरफिरे आशिक ने युवती को लगाई आग...

साइबर सिटी गुरूग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक तरफा प्यार में एक युवती पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाए जाने का मामला सामने आया है। आगजनी की इस वारदात में युवती बुरी तरह झुलस गई और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

एक तरफा प्यार के चलते शादी से 1 दिन पहले सिरफिरे आशिक ने युवती को लगाई आग...

Gurugram (Sanjay Khanna) || साइबर सिटी गुरूग्राम के फर्रुखनगर इलाके में एक तरफा प्यार में एक युवती पर पेट्रोल छिड़कर आग लगाए जाने का मामला सामने आया है। आगजनी की इस वारदात में युवती बुरी तरह झुलस गई और अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है।वही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।


पुलिस की गिरफ्त में खड़ा ये आरोपी मानवता को शर्मशार करने वाला है।इस सिरफिरे आशिक ने एक तरफा प्यार में इतनी बड़ी वारदात को अंजाम दे डाला कि आज एक युवती जिंदगी और मौत के बीच अस्पताल जिंदगी की लड़ाई लड़ रही है।जिस घर मे एक दिन बाद शहनाइयों की गूंज सुनाई देनी थी  वहां आज मातम है,जिन हाथों में शगुन की महंदी लगी हुई थी आज वो हाथ आग में झुलसे हुए है।इस सिरफिरे आशिक का एक तरफा प्यार एक हंसती खेलती जिंदगी को दर्द के अंधरे में धकेल गया। दरअसल आरोपी जयपाल इस युवती के पडौस में ही रहता था और पिछले काफी समय से एक तरफा प्यार में इस युवती का पीछा कर रहा था। लेकिन युवती की शादी की खबर जब इसे लगी तो इसने युवती के में घुसकर 9 मई की सुबह करीब 5साढ़े बजे युवती पर पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी।जिसमे युवती बुरी तरह झुलस गई।आरोपी युवक मौके से युवती के मोबाइल को भी लेकर फरार हो गया।


इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी जयपाल मौके से फरार हो गया।लेकिन युवती के परिजनों ने आग की लपटों के बीच जब अपनी बेटी को देखा तो उन्होंने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन जब तक युवती लगभग 80 प्रतिशत झुलस चुकी थी, युवती को अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया । युवती की हालत काफी गंभीर है।युवती की शादी एक दिन बाद होनी थी एक तरफा प्यार में शादी से आहत हो इस सिरफिरे आशिक ने इस वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।