तेज आवाज में म्यूजिक चलाने से किया मना तो पड़ोसी ने मारी गोली...

दिल्ली से सटे फरीदाबाद में तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाने से रोकने की कीमत एक पड़ोसी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी । जी हाँ तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाने से रोकने से नाराज पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी जिसके चलते उनकी मौत हो गई।

तेज आवाज में म्यूजिक चलाने से किया मना तो पड़ोसी ने मारी गोली...

फरीदाबाद (केशव) || दिल्ली से सटे फरीदाबाद में तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाने से रोकने की कीमत एक पड़ोसी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी । जी हाँ तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम चलाने से रोकने से नाराज पड़ोसी ने युवक को गोली मार दी जिसके चलते उनकी मौत हो गई। यही नहीं जब पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने पहुंची तो उसने पुलिस पर भी फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश की और भागने लगा , लेकिन पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया ।

पुलिस की गिरफ्त में दिखाई दे रहा यह वही आरोपी अमित है जिसने 20 जून को आदर्श नगर में रहने वाले अपने पड़ोसी हरीश कुमार को केवल इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि उसने इसे तेज आवाज में म्यूजिक सिस्टम बजाने पर टोक दिया था । बस इस सनकी को उसकी वही बात नागवार गुजरी और इसने आव देखा न ताव उसे गोली मार दी । जिसके बाद उपचाराधीन अवस्था में पड़ोसी की मौत हो गई । एसीपी धारणा यादव के मुताबिक जब पुलिस आरोपी को पकड़ने के लिए पहुँची तो आरोपी ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने की कोशिश की ।  गनीमत रही की पुलिस को गोली नहीं लगी। पुलिस के मुताबिक भागते समय आरोपी  रेलवे ट्रैक पर गिर पड़ा जिसके बाद उसे एक देशी कट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया गया । फिलहाल पुलिस ने  आरोपी को  अदालत में पेश कर पूछताछ के लिए रिमांड पर लिया है । आरोपी के खिलाफ फरीदाबाद के कई थानों में दर्जनों मामले दर्ज हैं