Delhi : छठीं मंजिल से कूद कर इंजीनियरिंग छात्र ने की ख़ुदकुशी...

छठीं मंजिल से इंजीनियरिंग का छात्र कूदा. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने किया मृत घोषित नेताजी सुभाष प्लेस में बने हुए d-mall की छठी मंजिल से छलांग लगाकर छात्र ने की खुदकुशी. कैट्स एम्बुलेंस से घायल छात्र को दीपचंद बंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरने मृत घोषित किया . पुलिस ने परिजनों को जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया पूरे मामले की जांच जारी.

Delhi : छठीं मंजिल से कूद कर इंजीनियरिंग छात्र ने की ख़ुदकुशी...

Delhi (Sanjay) || छठीं मंजिल से इंजीनियरिंग का छात्र कूदा. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने किया मृत घोषित नेताजी सुभाष प्लेस में बने हुए d-mall की छठी मंजिल से छलांग लगाकर छात्र ने की खुदकुशी. कैट्स एम्बुलेंस से घायल छात्र को दीपचंद बंधु अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरने मृत घोषित किया . पुलिस ने परिजनों को जानकारी देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया पूरे मामले की जांच जारी.


शाम करीब 7:00 बजे नेताजी सुभाष प्लेस के पास बने हुए मल्टीस्टोरी मॉल के बाहर हड़कंप मच गया अफरा तफरी का माहौल इसलिए बनाया की छठी मंजिल से एक युवक ने छलांग लगाई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.डीसीपी उषा रंगनानी ने बताया कि पीसीआर को करीब 6.51 बजे सूचना मिली थी कि डी माल की छठी मंजिल से एक शख्स गिर गया है. सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची तो डी माल के ग्राउंड फ्लोर स्थित लाबी में घायल युवक को देखा. घायल को तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. डीसीपी ने बताया कि जांच में मालूम हुआ ,घायल 19 वर्षीय उत्कर्ष वासुदेव था और अशोक विहार का रहने वाला था.वह इंजीनियरिंग का छात्र था.  प्रत्यक्षदर्शियों ने पूछताछ में मालूम हुआ कि उत्कर्ष ने छठीं मंजिल से छलांग लगाई है. इस छोटी सी उम्र में उत्कृष्ट इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, खुदकुशी क्यों की ,छठी मंजिल से छलांग क्यों लगाई ,इस बारे में अभी तक कुछ भी साफ नहीं हो पाया है परिजनों का कहना है कि उनकी जानकारी में ऐसी कोई भी बात नहीं की उत्कृष्ट इतना बड़ा कदम उठा ले.


फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया परिवार को जानकारी दे दी गई है परिवार सहित जानकारों और आसपास के लोगों से भी पूछताछ की जा रही है.