पूर्व विधायक बेटे का अपहरण कर गाड़ी छिनने वाला काबू, गाड़ी बरामद...

चरखी दादरी। एक सप्ताह पूर्व बादली के पूर्व विधायक के बेटे से दादरी के लोहारू रोड पर चार अज्ञात युवकों द्वारा गाड़ी व नकदी छीनने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है।

पूर्व विधायक बेटे का अपहरण कर गाड़ी छिनने वाला काबू, गाड़ी बरामद...

चरखी दादरी (प्रदीप साहू) ||  एक सप्ताह पूर्व बादली के पूर्व विधायक के बेटे से दादरी के लोहारू रोड पर चार अज्ञात युवकों द्वारा गाड़ी व नकदी छीनने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। स्पेशल स्टाफ ने इस मामले में झज्जर जिले के गांव मांडोठी निवासी एक आरोपी को काबू करते हुए छिनी गई गाड़ी बरामद कर ली है। काबू आरोपी ने पुलिस के समक्ष कबूला कि जल्दी पैसा कमाने के चक्कर में दोस्तों संग मिलकर वारदात को अंजाम दिया गया। वहीं आरोपी के तीन साथी फरार चल रहे हैं। डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह ने प्रेस वार्ता कर खुलासा किया।
बादली हलके के पूर्व विधायक नरेश कुमार के बेटे हर्ष ने सदर थाना पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसमें बताया गया कि गत 14 जून सायं वह अपनी इंडेवर गाड़ी लेकर दादरी जिले के क्रशर जोन में जा रहा था। जब वह दादरी-लोहारू रोड पर गांव भैरवी के समीप पहुंचा तो अचानक चार युवकों ने जान से मारने की धमकी देते हुए गाड़ी सहित अपहरण लिया और गांव खेड़ी बत्तर के समीप उसे फेंककर फरार हो गए। युवकों ने उससे गाड़ी सहित मोबाइल, नकदी व अन्य दस्तावेज भी छिन लिया। सदर पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया था। डीएसपी हैडक्वार्टर जोगेंद्र सिंह ने बताया कि मामले को सुलझाने के लिए एसपी बलवान सिंह राणा द्वारा एंटी व्हीकल थेफ्ट एवं पीओ स्टाफ की टीमों का गठन किया गया। एएसआई सतीश कुमार की टीम द्वारा कार्रवाई करते हुए झज्जर जिले के गांव मांडोठी निवासी मोनू उर्फ काला को छिन्नी गई गाड़ी बरामद की है। उन्होंने बताया कि अन्य आरोपियों की तलाश के लिए टीमों द्वारा छापेमारी की जा रही है।