लाल सिंह चड्ढा मूवी हुई पूरी तरह फ्लॉप।

बॉक्स ऑफिस पर रिलिज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा लोगों के विरोध के बीच पुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है इस फिल्म नें पहले दिन केवल 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी और वहीं दुसरे दिन भी पहले दिन से भी कम दर्शक इस फिल्म को देखने गए ...

लाल सिंह चड्ढा मूवी हुई पूरी तरह फ्लॉप।

Delhi : (Ankit) || बॉक्स ऑफिस पर रिलिज हुई आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा लोगों के विरोध के बीच पुरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है इस फिल्ने  पहले दिन केवल 12 करोड़ रुपये की कमाई की थी और वहीं दुसरे दिन भी पहले दिन से भी कम दर्शक इस फिल्म को देखने गए।

कम दर्शकों के बीच इस फिल्म को देखने का सिलसिला जारी है। देखा जाये तो आमिर खान को अपनी फिल्म लाल सिंह चड्डा से काफी ऊम्मीदेँ थी लेकिन जनता के बायकॉट करने के बाद फिल्म की बहुत गंभीर दुर्दशा हुई। लोगों के बॉयकॉट आक्रोश देखने के बाद आमिर खान की निंद पुरी तरह उड़ गई, आपको जानकर हैरानी होगी कि  लाल सिंह चड्डा फिल्म को बनने मे कुल 150  करोड़ की लागत लगी थी। लेकिन पहले हफ्ते ही लाल सिंह चड्ढा सुपर फ्लॉप हो गई। बॉक्स ऑफिस में फिल्म कि धज्जियां उड़ते देख जब आमिर से पूछा गया कि, आपकी  फिल्म  के फ्लॉप होने की क्या वजह है, तो आमिर खान ने इसका जिम्मेदार देश की राजनीति को बताया।

उनके इस बयान के बाद लोगों का कहना है की लाल सिंह चड्डा फिल्म मे हिन्दू और सिख धर्म का मजाक उड़ाया गया है। ऐसा पहली बार नहीं है जब आमिर खान अपनी फिल्म में लोगों की भावनाओं को ठेश पहुंचाया हो, दरअसल आमिर खान ने अपनी फिल्म p.k. में भी हिन्दू धर्म का मजाक उड़ाया था। इसी वजह से आमिर खान की फिल्मों का लोगों नें बहिष्कार किया। जिसे देखकर लोगों के इस आक्रोश ने बॉलीवुड के कई सितारों की नींद उड़ा रखी है.   

वहीं फिल्म रिलीज़ होने से पहले जब करीना कपूर खान को बताया गया की लोगों के द्वारा लाल सिंह चड्ढा का बायकाट ट्रेंड कर रहा है तो उनका जवाब आया की 'who cares' तो यही देखते हुए जनता का आक्रोश देखने को मिला और लाल सिंह चड्डा फिल्म फ्लॉप हो गई। फिल्म ने 4  दिन मे महज् 40 करोड़ से भी कम् कमाई की है। फिल्म को बड़े पर्दे पे चले एक हफ्ता भी पूरा नहीं हुआ है कि फिल्म की धज्जिया उड़ गयी है।

आप इस बात को समझिए कि देश में ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी फिल्म का विरोध हो रहा हो इससे पहले भी कई फिल्मों का विऱोध और बहिष्कार हुआ है। लेकिन लाल सिंह चड्डा के बायकॉट करने के लोगों के अलग अलग कारण है और यही वजह है कि यह फिल्म लोगोंं के आक्रोश का शिकार बनी।