कुरुक्षेत्र - रैन बसेरों की मरम्मत को किया गया दुरुस्त!

कुरुक्षेत्र || सर्दियों के मौसम में कड़ाके की ठंड के बीच रैन बसेरे बेसहारा लोगों का सहारा बनते हैं लेकिन पिछले दिनों से कुरुक्षेत्र के रैन बसेरे टहल खस्ताहाल दिखे इसके बाद कुरुक्षेत्र के अनेक मीडिया संस्थानों ने रैन बसेरों की खस्ताहाल खबर को परमुखता से दिखाया था जिसके बाद कुरुक्षेत्र प्रशासन हरकत में आया और रैन बसेरों को दुरुस्त करने का काम किया गया।

कुरुक्षेत्र || सर्दियों के मौसम में कड़ाके की ठंड के बीच रैन बसेरे बेसहारा लोगों का सहारा बनते हैं लेकिन पिछले दिनों से कुरुक्षेत्र के रैन बसेरे टहल खस्ताहाल दिखे इसके बाद कुरुक्षेत्र के अनेक मीडिया संस्थानों ने रैन बसेरों की खस्ताहाल खबर को परमुखता से दिखाया था जिसके बाद कुरुक्षेत्र प्रशासन हरकत में आया और रैन बसेरों को दुरुस्त करने का काम किया गया।जो लोग पहले खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर थे अब सर्द रातों में ये रैन बसेरे उन लोगो के लिए सहारा बन रहे है जिसके बाद इन लोगो के चेहरे पर खुशी देखी जा रही है।

वही जब रैन बसेरे के खस्ता हालत को लेकर यहां के स्थानीय जनता से बातचीत की तो उन्हें बताया कि पिछले कुछ दिनों पहले रैन बसेरे के पास चार बेसहारा लोगों की मृत्यु हो गई थी ! कुरुक्षेत्र के अनेक मीडिया संस्थानों ने इस खबर को बड़ी प्रमुखता से दिखाया था ! रैन बसेरों की खस्ताहाल खबर को परमुखता से दिखाया था जिसके बाद कुरुक्षेत्र प्रशासन हरकत में आया और रैन बसेरों को दुरुस्त करने का काम किया गया।
 प्रशासन के रैन बसेरों में गर्म कंबल और लाइट का एग्जाम करने के बाद जो लोग पहले खुले आसमान के नीचे सोने को मजबूर थे अब सर्द रातों में ये रैन बसेरे उन लोगो के लिए सहारा बन रहे है जिसके बाद इन लोगो के चेहरे पर खुशी देखी जा रही है।