झज्जर में कृषि अध्यादेशों के समर्थन में आए किसान...

एक तरफ जहां प्रदेश में किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले कुछ लोग जहां अपनी-अपनी पार्टी के समर्थक किसानों को साथ लेकर केन्द्र सरकार द्वारा लोकसभा में पास किए गए कृषि अध्यादेशों का खुलकर विरोध कर रहे है,वहीं कुछ किसान ऐसे भी है जोकि केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए इन कृषि अध्यादेशों को किसान हित में बता रहे है |

झज्जर में कृषि अध्यादेशों के समर्थन में आए किसान...

झज्जर (संजीत खन्ना) || एक तरफ जहां प्रदेश में किसानों के नाम पर राजनीति करने वाले कुछ लोग जहां अपनी-अपनी पार्टी के समर्थक किसानों को साथ लेकर केन्द्र सरकार द्वारा लोकसभा में पास किए गए कृषि अध्यादेशों का खुलकर विरोध कर रहे है,वहीं कुछ किसान ऐसे भी है जोकि केन्द्र सरकार द्वारा लाए गए इन कृषि अध्यादेशों को किसान हित में बता रहे है। इसी के चलते शुक्रवार को जिले के काफी संख्या में किसान ट्रैक्टर-ट्रालियों में भरकर यहां जिला मुख्यालय स्थित लघु सचिवालय पहुंचे।

यहां उन्होंने केन्द्र सरकार व खासकर पीएम और सत्ताधारी भाजपा के पक्ष में जमकर नारेबाजी की,वहीं उन्होंने लोकसभा में पास किए गए इन अध्यादेश को किसान हित में बताकर केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर का आभार जताया। उन्होंने इसके लिए खुले मन से पीएम नरेन्द्र मोदी,भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ की खुलकर तारीफ की।

किसानों का कहना था कि कृषि हित में इन अध्यादेशों को लाकर मोदी सरकार ने एक तरह से किसानों को आर्थिक आजादी दी है। उन्होंने इस दौरान जिला प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपकर केन्द्रीय कृषि मंत्री नरेन्द्र तोमर को इन अध्यादेशों को लोकसभा में पास कराने के लिए आभार जताया। किसानों ने इसके लिए हरियाणा के पूर्व कृषि मंत्री व मौजूद प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ का भी आभार जताया।