हिसार - प्रेस क्लब हिसार का लोहड़ी मिलन समारोह आयोजित !

हिसार || प्रेस क्लब हिसार के द्वारा लोहड़ी मिलन समारोह का आयोजन हिसार के सेक्टर 15 स्थित गोविंद पैलेस में किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी में पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष कुंडू उपस्थित रहे। उनके साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी युवा विंग के जिला प्रधान वीरेंद्र नरवाल भी उपस्थिति रहे। कार्यक्रम में पहुंचने पर प्रेस क्लब हिसार के पदाधिकारियों के द्वारा उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट करके स्वागत किया गया।

हिसार || प्रेस क्लब हिसार के द्वारा लोहड़ी मिलन समारोह का आयोजन हिसार के सेक्टर 15 स्थित गोविंद पैलेस में किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी में पूर्व सैनिक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष कुंडू उपस्थित रहे। उनके साथ विशिष्ट अतिथि के तौर पर आम आदमी पार्टी युवा विंग के जिला प्रधान वीरेंद्र नरवाल भी उपस्थिति रहे। कार्यक्रम में पहुंचने पर प्रेस क्लब हिसार के पदाधिकारियों के द्वारा उन्हें पुष्प गुच्छ भेंट करके स्वागत किया गया। निवर्तमान प्रधान श्रेयांश जैन ने स्वागत भाषण दिया।मुख्य अतिथि सुभाष कुंडू ने अपने संबोधन में कहा कि जिस प्रकार देश की सीमाओं पर सैनिक देश की रक्षा करते हैं, हवाऔर समुद्र के प्रहरी देश की रक्षा करते हैं, उसी तरीके से पत्रकार देश और समाज के प्रहरी है। वो समाज में हो रही घटनाओं, अच्छे और बुरे कार्यों की समीक्षा करते हैं और एक प्रहरी के तौर पर ही कार्य करते हुए समाज को नई दिशा देने का कार्य करते हैं। 

आम आदमी पार्टी युवा विंग के जिला प्रधान वीरेंद्र नरवाल ने कहा कि पत्रकार समाज के हर वर्ग को जोडऩे का काम करते हैं। वह अपनी लेखनी से समाज के हर वगज़् का प्रतिनिधित्व करते हैं और उनकी आवाज उठाते हैं। सही मायने में समाज के सभी वर्गों को एक मंच पर लाने का काम करते हैं। आजादी के पहले से ही पत्रकारों की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण रही है और भविष्य में भी पत्रकारों की भूमिका समाज निर्माण में महत्वपूर्ण रहेगी। 
कार्यक्रम के अंत में प्रेस क्लब के सदस्यों के द्वारा मुख्य अतिथि और विशिष्ट अतिथि को समृद्धि चिन्ह व शॉल भेंट करके सम्मानित किया गया। वरिष्ठ पत्रकार और दैनिक जागरण के संपादक राकेश क्रांति ने धन्यवाद भाषण दिया।

सुरेन्द्र दलाल बने प्रधान कार्यक्रम के बाद प्रेस क्लब हिसार की बैठक आयोजित की गई जिसमें सर्ससम्मति से वर्ष 2024 के लिए वरिष्ठ साथी सुरेंद्र दलाल को प्रधान, युवा साथी भूपेश मथुरिया को महासचिव व शमशेर सैनी को कोषाध्यक्ष चुना गया। दोनों पदाधिकारी को आगे कार्यकारिणी गठित करने के लिए अधिकार दे दिया गया।